बस्ती. यूपी पुलिस अपनी किसी न किसी करतूत के लिए आए दिन चर्चाओं में रहती है. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. जहां एक गैंगरेप पीड़िता ने पुलिस पर गंभीर सवाल उठाए हैं. पीड़िता का आरोप है कि एक युवक अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका 5 साल से रेप कर रहा है. साथ वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी कर रहे हैं. इतना ही नहीं दरिदों ने नेपाल के होटल में ले जाकर भी गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई करने की बजाय आरोपियों को बचा रही है. कानून के रखवाले न्याय देने की बजाय उल्टा उसे ही प्रताड़ित कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- सजा नहीं, मौज काट रहा ‘रेपिस्ट’! 8वीं बार 20 दिन की पैरोल पर बाहर आया राम रहीम, आखिर इतनी रियायत क्यों?

बता दें कि पूरा मामला लालगंज थाना क्षेत्र का है. जहां साल 2019 में लड़की सहज जन सेवा केंद्र पर फोटो कॉपी कराने गई थी. इस दौरान दुकान वाले ने चाय पिलाई. उसके बाद वह बदहवास हो गई. जिसका फायदा उठाकर दुकान वाले ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. इतना ही नहीं उसने वीडियो भी बना लिया. उसके बाद ब्लैकमेल करना शुरू किया.

इसे भी पढ़ें- 56 साल बाद बर्फ में दबा मिला जवान का शव, 1968 में प्लेन हुआ था क्रैश, जानिए आखिर किस हाल में और कैसे हुई पहचान…

हैवानियत का खेल यही नहीं रुका. आरोपी ने ब्लैकमेल करने अपने दोस्तों से भी रेप करवाया. उसके बाद आरोपी से नेपाल ले गए. जहां 5 दरिदों ने हवस का शिकार बनाया. वहीं महिला का आरोप है कि जब उसने मामले की शिकायत पुलिस से की तो आरोपियों पर कार्रवाई करने के बजाय उल्टा उसी को प्रताड़ित किया.

इसे भी पढ़ें- ओ भाई! ऐसे भी चोर होते हैं… शातिर ने चुराई 100 साल पुरानी राधा-कृष्ण की अष्टधातु की मूर्ति, फिर जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान…

वहीं जब पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी से की तो लालगंज पुलिस ने उसकी पुरानी शिकायत के आधार पर केवल एक ही आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता का कहना है कि पुलिस 4 आऱोपियों को बचा रही है. वहीं पीड़िता का कहना है कि अगर उसे न्याय नहीं मिलेगा तो वो अपनी जान दे देगी.

इसे भी पढ़ें- UP में बेटियों की सुरक्षा के दावे झूठे हैं! दरिंदे ने पहले 14 साल की लड़की को किया किडनैपिंग, फिर 8 दिन तक करता रहा रेप, फिर…

मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पहली शिकायत में केवल एक आरोपी का नाम था. वहीं दूसरी शिकायत में 5 आरोपियों के नाम हैं. सबूत के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक