लखनऊ. मलिहाबाद में स्कूली छात्राओं को जबरन अगवा करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. जहां एक पिकअप सवार महिला और पुरुष ने किडनैपिंग का प्रयास किया है. हालांकि छात्राओं ने इस कोशिश को नाकाम कर दिया. इसके बाद छात्राओं ने स्कूल की प्रिंसिपल घटना की सूचना दी. जिसके बाद प्रिंसिपल ने छात्राओं के अभिभावकों और पुलिस को मामले की जानकारी दी.

घटना की जानकारी मिलते ही एक छात्रा के पिता राम सजीवन ने थाने में तहरीर दी. जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया है. इसके अलावा पुलिस ने छात्राओं के बताए घटनास्थल का निरीक्षण भी किया. फिलहाल पुलिस पिकअप गाड़ी का नंबर पता लगाने में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें : चिल्लाते हुए भागी दो छात्रा… स्कूल से लौट रही थी बच्चियां, बदमाशों ने रोक लिया रास्ता, खेत में खींचकर ले जाने का किया प्रयास, फिर…

शिकायत के मुताबिक शुक्रवार सुबह छात्राएं उच्च प्राथमिक विद्यालय कसमण्डी में पढ़ने के लिए जा रही थीं. इस दौरान एक पिकअप छात्राओं की तरफ तेजी से आई. परिजनों के मुताबिक ने गाड़ी में सवार महिला-पुरुष पिकअप को रोककर बच्चियों को जबरन उसमें बैठने की कोशिश करने लगे. आते जाते लोगों ने जब ये सब देखा तो शोर मचाया. लोगों को पिकअप की तरफ आता देख महिला-पुरुष मौके से भाग गए. जिसके बाद छात्राओं ने स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल को सारी बात बताई. फिलहाल मामले में जांच जारी है.

बता दें आज ही ऐसा एक छेड़छाड़ का मामला सामने आया. जहां देवरिया में कुछ बदमाशों ने सरेराह दो छात्राओं से छेड़छाड़ की. इतना ही नहीं जब छात्राएं भागी तो उन्हें खींचकर खेत में ले जाने की कोशिश भी की.