कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में आज भारत-बांग्लादेश T20 मैच होना है। बीते 20 सितंबर को मैच के सभी टिकट ऑनलाइन सेल आउट हो गए थे। सिर्फ 6 घंटे के अंदर सभी टिकट सेल हो जाने के चलते आज मैच वाले दिन टिकट के ब्लैक में बिकने की संभावना है। ऐसे में ग्वालियर आईजी अरविंद सक्सेना का बड़ा बयान सामने आया है।

ग्वालियर आईजी अरविंद सक्सेना ने कहा कि कोई भी व्यक्ति यदि मैच के टिकट की ब्लैक मार्केटिंग करता है, तो वह भारतीय न्याय संहिता की धारा 112(1) के तहत आरोपी बनाया जाएगा। जिसके चलते आरोपी को 01 से 07 साल तक की सजा और जुर्माना हो सकता है।

ये भी पढ़ें: IND Vs BAN T20 Match: मैच से पहले ग्राउंड पर उतरे मंत्री, सिंधिया ने चेक की ग्वालियर की पिच, बोले- यहां जब भी इंटरनेशनल मैच हुआ, तब नए रिकॉर्ड बने

सादी वर्दी में तैनात रहेंगे पुलिस कर्मचारी-अधिकारी

आईजी का यह भी कहना है कि शहर के कई इलाकों के साथ ही स्टेडियम के बाहर मैच शुरू होने से पहले सादी वर्दी में पुलिस कर्मचारी अधिकारी तैनात किए गए है, जो टिकट की ब्लैक मार्केटिंग पर नजर रखेंगे, कोई भी टिकट की ब्लैक मार्केटिंग करता हुआ मिला तो उसके खिलाफ कानून सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: भारत बांग्लादेश T20 मैच: प्रतिबंधात्मक आदेश के बावजूद विरोध का ऐलान, बजरंग दल, विश्व हिन्दू परिषद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी चेतावनी

कुछ ही घंटे में बिक गए टिकट

गौरतलब है कि BCCI के मैच को लेकर 22400 टिकिट ऑनलाइन सेल करने ओपन किये गए थे। जो सभी कुछ ही घंटे में बिक गए थे। जबकि 100 टिकिट दिव्यांग और 1500 टिकिट छात्रों को अलग से ऑनलाइन सेल किये गए थे। वहीं 6000 टिकिट MPCA ने रिजर्व पास बतौर रखे थे। इस तरह 30 हजार दर्शको की संख्या के साथ मैच देखने मिलेगा।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m