वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर। छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में एक महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इस खौफनाक कदम को उठाने से पहले उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक में वीडियो शेयर किया, जिसमे उसने अपने पड़ोसी सहित कई लोगो पर प्रताड़ना और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. महिला द्वारा फांसी लगाने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे फंदा काटकर नीचे उतारा और तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है.

आत्महत्या करने वाली महिला का नाम प्रियंका सिंह है, जो श्रीकांत वर्मा मार्ग के साईं मंदिर के पीछे कॉलोनी में किराए के मकान में रहती थी.

प्रियंका ने सुसाइड से पहले बताया जिम्मेदारों का नाम

महिला ने अपने फेसबुक अकाउंट में वीडियो जारी किया है, जिसमे उसने अपने पड़ोसी समेत अन्य लोगो पर छेड़छाड़ और प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. फेसबुक में पोस्ट किए गए वीडियो में प्रियंका सिंह ने कहा- मैं प्रियंका सिंह आत्म ह्त्या कर रही हूँ, मेरी मौत का जिम्मेदार श्रीकांत वर्मा मार्ग, मैग्नेटो मॉल के बाजू में साईं दरबार के पीछे नागुराव के घर में किराए से रहने वाला उनका पड़ोसी पप्पू यादव पिछले चार सालों से उसके साथ छेड़खानी और गुंडागर्दी कर रहा है। इसके अलावा, पप्पू के कहने पर दूसरे पड़ोसी समर्पण क्लिनिक के डॉक्टर अजीत मिश्रा भी उसके साथ छेड़खानी और गुंडागर्दी करते हैं। प्रियंका ने आगे बताया कि साईं दरबार का पंडित, पंडित का बेटा, हाईकोर्ट की वकील दीप्ती शुक्ला और उसके पति अनिल शुक्ला, विवेक अग्रवाल उर्फ विक्की अग्रवाल (श्रीराम ज्वेलर्स का मालिक) भी पप्पू यादव के कहने पर उसे परेशान करते हैं.

प्रियंका सिंह ने आगे कहा कि पप्पू यादव, समर्पण क्लिनिक के डॉक्टर अजीत मिश्रा, साईं दरबार का पंडित और उसका बेटा, पड़ोसी नागुराव के छत में आकर अपने कपड़े उतार कर अपना प्राइवेट पार्ट निकालकर मुझे बुलाते हैं. उन्होंने आगे बताया कि बीते 26 फरवरी की रात पप्पू यादव, वकील दीप्ती शुक्ला और उनके पति अनिल शुक्ला, डॉक्टर अजीत मिश्रा, साईं दरबार के पंडित और उनका बेटा, अजीत मिश्रा का नौकर, विक्की अग्रवाल और उसका ड्राइवर ने बिजली ऑफिस के दल्लों के साथ मिलकर मुझे और मेरी दोनों बेटियों को जिंदा जलाकर मारने की कोशिश की। इन लोगों ने जीना मुश्किल कर दिया है.

तीन साल से रातों को सोई नहीं हूं…

प्रियंका सिंह ने कहा कि साईं दरबार का पंडित और उसका बेटा अनिल शुक्ला नागुराव के छत में आकर रात भर मेरे घर में पत्थरबाजी करते हैं. मैं तीन साल से रातों को सोई नहीं हूं और इन लोगों की गुंडागर्दी और छेड़खानी से परेशान होकर मैं आत्महत्या कर रही हूं.

सुसाइड से पहले का वीडियो

Lalluram.Com के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें.
https://whatsapp.com/channel/0029Va9ikmL6RGJ8hkYEFC2H