चंकी बाजपेयी, इंदौर। सोशल मीडिया पर चंद लाइक्स के लिए लोग अपने और दूसरों के जान से खिलवाड़ करते अक्सर दिखाई देते हैं. ऐसी ही एक मामला मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से सामने आया है. जहां हाथों में चाकू लेकर लोगों के बीच एक युवक डांस कर रहा है. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला शहर के विजयनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. वायरल वीडियों के कैप्शन में लिखा- “तुम रंग बदलो में वक्त बदलूंगा” और युवक दोनों हाथाें में चाकू लेकर नाच रहा है. वायरल वीडियो में जो शख्स नजर आ रहा है उसका नाम गणेश ठाकुर उर्फ ठाकुर साहब बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें- ग्रामीणों को 6 करोड़ का फटकाः बिजनेस के नाम पर ठगों ने ऐंठ लिए पैसे, जमीन गिरवी रखकर दिए थे रुपए, जानिए ठगी की पूरी कहानी…

बहरहाल, क्राइम ब्रांच ने युवक की पहचान कर ली है और उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस युवक की सरगर्मी से तलाश कर रही है. गौरतलब है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो-वीडियो शेयर कर आम बात हो गया है. चंद लाइक्स के लिए युवा पीढ़ी ऐसे फोटो-वीडियो अपलोड करते हैं, जिस पर पुलिस की पैनी नजर है.

इसे भी पढ़ें- पहले चोरी फिर सीनाजोरीः अवैध शराब पकड़ने गई पुलिस पर हमला, घेरकर किया अटैक, फिर…

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m