निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फैंस इसके लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे थे, जो अब पूरा हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में ‘बाजीराव सिंघम’ यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) की धमाकेदार एंट्री देखकर फैंस फिल्म के लिए फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं. ट्रेलर ने रिलीज होते ही अपने एक्शन, रोमांच और जबरदस्त डायलॉग्स से सबका दिल जीत लिया है.

बता दें कि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की कॉप यूनिवर्स फ्रेंचाइजी की फिल्म ‘सिंघम’ के सभी पार्ट्स को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. अब ‘सिंघम अगेन’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देखने के बाद इसका अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) पहले के सभी पार्ट से भी तगड़ी और धांसू होने वाली है. Read More – 1 साल बाद Honey Singh को आई बहन की याद, सरप्राइज देने मेलबर्न पहुंचे सिंगर …

शेर की तरह दहाड़ते दिखे अजय देवगन

अजय देवगन (Ajay Devgn) की ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) ने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बना लिया है. दरअसल, यह बॉलीवुड के इतिहास की पहली फिल्म है, जिसका ट्रेलर 4 मिनट 48 सेकंड लंबा है. ट्रेलर में फिल्म के सभी एक्टर्स को दिखाते हुए इसमें लार्जन दैन लाइफ और हिरोइज्म को तवज्जो दी गई है.

रामायण से जोड़ कर दिखाई गई है फिल्म की कहानी

बता दें कि ‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) के डायलॉग्स में आपको रामायण से जुड़े संवाद भी सुनने को मिलने वाला है. सामने आए ट्रेलर में अजय देवगन (Ajay Devgn) को ‘राम’ के रूप में दिखाया गा है. जो ‘रावण’ यानी अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का खात्मा करते दिखाई देने वाले हैं. वहीं, ‘लक्ष्मण’ बनकर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी अजय का साथ देंगे. इसके साथ ही आपको ‘सिंबा’ यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कमाल की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी. Read More – Bhool Bhulaiyaa 3 का नया पोस्टर आया सामने, दीवाली पर खुलेगा तंत्र और मंत्र के साथ बंधा दरवाजा …

‘भूल भुलैया 3’ से होगा क्लैश

‘सिंघम अगेन’ (Singham Again) इस दिवाली धमाका करने जा रही है. लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की ‘भूल भुलैया 3’ से क्लैश होगा, जिसका ट्रेलर कुछ ही दिनों में जारी कर दिया जाएगा. दोनों ही फिल्में 1 नवंबर को रिलीज होने वाली हैं.