कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक मानवता शर्मसार हुई है जहां एक हैवान ने गाय से अश्लील हरकत की। इसका वीडियो भी सामने आया है। जिस दौरान आरोपी दरिंदगी कर रहा था, वहां से गुजर रहे राहगीर ने इस हरकत को देख लिया। जिसके बाद दो दोस्तों की मदद से उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ पशु क्रूरता का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

 दरअसल, ग्वालियर थाना क्षेत्र के गुदड़ी मोहल्ले का रहने वाला राहुल शाक्य ने पुलिस को बताता कि वह देर रात बाजार से अपने घर वापस लौट रहा था। जब मोहल्ले की रोड पर पहुंचा तो एक किराने की दुकान के पास रोड किनारे गाय बैठी थी।  जिसके बाद वह उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। जिसे देख कर उसे रोका लेकिन वहा नहीं माना। तभी उसने युवक का उसने वीडियो बना लिया और मोहल्ले में रहने वाले अपने दोस्त प्रशांत शाक्य और अभिषेक बरैया को बुला लिया। तीनों ने मिलकर उसे पकड़ लिया। 

ग्वालियर थाना T.I जितेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि आरोपी ने अपना नाम सोनू सरदार बताया जो गुदडी मोहल्ले में अपने मामा पप्पी लहरी सरदार के घर पर व मौसी लाडो के घर पर कई सालों से रह रहा है। इसके बाद तीनों दोस्त उसे पकड़ कर थाने लेकर पहुंचे और युवक के खिलाफ शिकायत कर पुलिस के हवाले किया। वहीं पुलिस ने आरोपी युवक सोनू को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m