MP Road Accident: मध्य प्रदेश में रफ़्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन सड़क दुर्घटनाओं की खबर सामने आ रही है, जिससे लोगों को जान-माल का नुकसान उठाना पड़ रहा है। सोमवार को भी दो जिलों से हादसे की खबर सामने आई है। जबलपुर में ट्रक की टक्कर से जहां 9 साल की बच्ची की मौत हो गई है। तो वहीं राजगढ़ जिले में ट्रक ने 10 साल के बच्चे को रौंद दिया। हादसे में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। 

सार्वजनिक जगह पर पेशाब करने पर चाकू से हमलाः घायल तीन लोग अस्पताल में भर्ती, जांच में जुटी पुलिस

कुमार इंदर, जबलपुर। जबलपुर में सोमवार को हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 9 साल की बच्चीं की मौत हो गई। यहां पनागर थान क्षेत्र में ट्रक ने बाइक सवार परिवार को टक्कर मार दी। हादसे में जहां बच्ची की जान चली गई, वहीं माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में घायल पटेल परिवार शहपुरा घंसौर का रहने वाला है। वहीं इधर घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

कोयले से भरी मालगाड़ी से उठा धुआं, मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे फायर फाइटर ने आग पर पाया काबू 

शुभम जायसवाल, राजगढ़। यहां बस स्टैंड पर सोमवार को परचून से भरे ट्रक ने 10 वर्षीय बच्चे को रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मासूम बाइक पर पिता के साथ जा रहा था, तभी अचानक बाइक फिसल गई और मासूम ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच में जुट गई है। मामला पचौर थाना क्षेत्र का है।  

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m