भोपाल। अपने राजनीतिक बयानों से पार्टी की मुश्किल बढ़ाने वाले वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने इस बार भी भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट के माध्यम से ईवीएम के जरिए बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने अपने अधिकृत ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि हम बचपन से कहानियां सुना करते थे एक राक्षस की जान एक तोते में थी. वही हालत अब है, भाजपा की जान ईवीएम में है.

एमपी के शिक्षा मंत्री ने किया पलटवार

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के ईवीएम पर सवाल उठाने पर राज्य के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह सुर्खियां बटोरने के लिए बयानबाजी करते रहते हैं. खुद जीते तब सब ठीक होता है और हम जीतते हैं तब ईवीएम में गड़बड़ी हो जाती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस डूबती हुई नाव है. कोई भी नेता कहीं भी जाये प्रचार करने, फर्क नहीं पड़ेगा.

इसे भी पढ़े- छत्तीसगढ़ : केमेस्ट्री टीचर ने छात्र से की अश्लील चैट, काटा प्राइवेट पार्ट…सुसाइड… 

पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार बनना तय

उन्होंने कहा कि वर्तमान में जिन राज्यों में चुनाव हो रहे हैं उन सभी राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी. इसी तरह पश्चिम बंगाल दौरे के बाद मंत्री ने कहा कि बंगाल ने तय कर लिया है कि भाजपा की सरकार बनानी है. चुनाव में संभावित पराजय को देखते हुए ममता दीदी ड्रामेबाजी करने लगी हैं. वहां बीजेपी की लहर चल रही है. जनता ने टीएमसी को सबक सिखाने का मन बना लिया है. चुनाव परिणाम आने तक धैर्य रखिए.

मंत्री सारंग ने हमीदिया अस्पताल का किया निरीक्षण

राज्य के चिकित्सा मंत्री विश्वास सारंग ने बुधवार को हमीदिया अस्पताल का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने अस्पताल प्रबंधन एवं लोगों से कोरोना वायरस संक्रमण रोकने जारी नियमों का पालन करने कहा. उन्होंने बताया कि गांधी मेडिकल कॉलेज में 390 बेड की व्यवस्था है. जरूरत पड़ी तो 120 और बेड बढ़ाए जाएंगे. टीबी अस्पताल में भी 100 बेड की व्यवस्था की गई है. उन्होंने बताया कि कोविड सेंटर में 100 में से 95 बेड भरे हुए हैं. उन्होंने बताया कि कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं लेकिन सरकार की तैयारी पूरी है.

हेलीकॉप्टर से बड़वानी पहुंचे सीएम

सीएम शिवराज सिंह चैहान आज हेलीकॅाफ्टर से बड़वानी पहुंचे. वे हेलीपैड से सीधे सांसद गजेंद्र पटेल के घर गए, जहां उनकी मां के निधन पर संवेदना व्यक्त करते हुए अपनी श्रद्धासुमन अर्पित किए.

इसे भी पढ़े- बड़ी खबर : मुख्यमंत्री पाये गए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

इसे भी पढ़े- कोरोना का कहर : भारत में मिले 46 हजार से ज्यादा नए मरीज, 212 की मौत…

इसे भी पढ़े- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

  • जरूर देखे ये वीडियो

  1. इस वजह से इंग्लैंड का ये खिलाड़ी नहीं खेलेगा वनडे सीरीज, IPL में RR को भी झटका
  2. भारत-इंग्लैंड वनडे सीरीज, यहां पढ़िए पूरा शेड्यूल, कब-कहां, कितने बजे से है घमासान?
  1. अमिताभ बच्चन ने लगाया दीपिका पादुकोण पर ये आरोप
  2. पानी के अंदर आलिया भट्ट की ये तस्वीर आपने नहीं देखी होगी