प्रीत शर्मा, मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में पुलिस ने अब आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है. पुलिस ने मामले में तीन और एफआईआर (FIR) दर्ज की है. यह एफआईआर (FIR) पिपलियामंडी के तीन लोगों की मौत के बाद दर्ज की गई है. जिसमें 2 ढाबा संचालक और एक शराब दुकान के संचालक पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले में फरार आरोपियों पर एसपी (SP) ने इनाम की भी घोषणा कर दी है.

इसे भी पढ़ें : नेशनल फुटबॉल महिला खिलाड़ी ने केरोसीन डालकर खुद को जलाया जिंदा, सोशल मीडिया पर लिखा ‘अलविदा’

जहरीली शराब से हुई मौतों के मामले में पुलिस ने अब तक पिपलियामंडी थाने पर 4 एफआईआर दर्ज की गई है. जिसमें पहली एफआईआर में तीन आरोपी नामजद हैं. वहीं कल की गई तीन एफआईआर में दो ढाबा संचालक और एक शराब दुकान का संचालक शामिल है. फिलहाल गिरफ्तार हुए आरोपियों से पुलिस की पूछताछ में कई नाम सामने आए हैं. इसमें मुख्य रूप से गांव सुजानपुर के रहने वाले जितेंद्र सिंह का नाम सबसे ऊपर है. बताया जा रहा है कि जितेंद्र सिंह ने ही क्षेत्र में जहरीली शराब खपाई थी.

इसे भी पढ़ें : टोक्यो ओलंपिक में MP के लाल ने अर्जेंटीना के खिलाफ दागा गोल, भारत 3-1 से जीता; क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की

एसपी की मानें तो इसके शराब मामलों को लेकर कई आपराधिक रिकॉर्ड भी दर्ज हैं. फिलहाल यह आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है. जिसको लेकर पुलिस ने जितेंद्र सिंह के साथ खकराई गांव की किराना दुकान से शराब बेचने वाले महिपाल सिंह और उसके पुत्र गजेंद्र सिंह के खिलाफ 10-10 हजार के इनाम की घोषणा कर दी है. वहीं इसके पहले आरोपी के रिश्तेदार पिंटू को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.

इसे भी पढ़ें : गहना चमकाने के नाम पर ठगी करने वालो गिरोह पकड़ाया, गुजरात सहित कई राज्यों में कर चुके हैं ठगी