किशोर को नेता जी ने समझा लड़की, पार कर दी सारी हदे…

समस्तीपुर. जिले के रालोसपा महासचिव पर घिनौनी करतूत का आरोप लगा है. जिले के हलई थानाक्षेत्र में लोकनृत्य विदेशिया डांस का प्रोग्राम चल रहा था जिसमें लड़की की भूमिका निभा रहे एक नाबालिग कलाकार का अपहरण कर उसके साथ राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश महासचिव वेद प्रकाश उर्फ पप्पू यादव पर जबरन अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप लगा है.

घटना गुरुवार की है, पीड़ित बच्चे ने बताया कि गांव में विश्वकर्मा पूजा के अवसर पर विदेशिया डांस प्रोग्राम का आयोजन किया गया था, जिसमें वह लड़की की भूमिका निभा रहा था. कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब वह मेकअप रूम में अपने कपड़े बदल रहा था तभी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रदेश महासचिव वेद प्रकाश उर्फ पप्पू यादव जबरन कमरे में घुस आए और उसका मुंह बंद कर मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गए. फिर एक दुकान में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया. वह चीखता-चिल्लाता रहा, लेकिन नेता को जरा भी दया नहीं आई.

पीड़ित बच्चे ने बताया है कि आरोपी ने करीब दो घंटे तक उसे बंदी बनाए रखा और उसके साथ कुकृत्य किया. इस घटना के बाद आरोपी नेता फरार है. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पीड़ित लड़के को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और फरार नेता की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

चौकाने वाली खबरें

  1. चौकाने वाली खबर… पहली बार Sex के लिए मजबूर की गईं 33 लाख महिलाएं
  2. इस हिंदू लड़की के लिए पाकिस्तान सरकार के खिलाफ खड़े हुए शोएब अख्तर
  3. बिजनेस ट्रिप पर सेक्स के दौरान हो गई मौत, कोर्ट ने कहा मुआवजा दो

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।