वैक्सीनेशन सेंटर पर शराबी का हाई वोल्टेज ड्रामा, कहा- ”हम दिलजले हैं दिलजले और सबको चुटकियों में उड़ा देंगे”

मुकेश मिश्रा, अशोकनगर। अशोकनगर जिले में शुक्रवार को एक वैक्सीनेशन सेंटर पर एक शराबी ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. शराबी ने सेंटर के अंदर जमकर तोड़फोड़ भी की. इतना ही नहीं उसने कहा कि ”हम दिलजले हैं दिलजले और सबको चुटकियों में उड़ा देंगे.”

दरअसल मामला जिले के चंदेरी तहसील के पांडरी गांव का है. जहां गांव में ही स्वास्थ्य विभाग ने वैक्सीनेशन सेंटर बनाया गया है. इस दौरान शुक्रवार को गांव का एक शराबी टीकाकरण केंद्र पहुंच गया. जहां उसने शराब के नशे में जमकर उत्पात मचाया और गाली गलौच की.

इसे भी पढ़ें : CM शिवराज के विधानसभा में अमानक मूंग खरीदी का मामला, पूर्व केंद्रीय मंत्री ने सरकार पर लगाए ये आरोप

शराबी नशे में धुत था और अपना केंद्र पर पहुंचकर कई बार टेबल पर लात और दूसरों से प्रहार करते हुए स्वास्थ्य कर्मियों को गाली गलौच की. जिसके बात टीकाकरण कराने आई, उसने अपनी ही पत्नी के साथ मारपीट भी कर दी. सेंटर से जाने के दौरान उसने स्वास्थ्य कर्मियों को चुटकी बजाकर चैलेंज करते हुए धमकी देते हुए कहा कि “हम दिलजले हैं दिलजले और सब को चुटकियों में उड़ा देंगे”

इसे भी पढ़ें : International Tiger Day: टाइगर स्टेट में बढ़ रही बाघों की संख्या, देश भर में बांधवगढ़ की बादशाहत बरकरार

इस पूरे घटनाक्रम के बाद स्वास्थ्य कर्मियों ने डायल हंड्रेड को फोन लगाकर मामले की जानकारी दी, लेकिन जब तक डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची. तब तक शराबी रफूचक्कर हो चुका था. बाद में इस पूरे मामले की शिकायत चंदेरी थाने में स्वास्थ्य कर्मियों द्वारा की गई है. फ़िलहाल स्वास्थ्य कर्मियों में भय का माहौल व्याप्त है.

इसे भी पढ़ें : गहना चमकाने के नाम पर ठगी करने वालो गिरोह पकड़ाया, गुजरात सहित कई राज्यों में कर चुके हैं ठगी

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।