कटहल के पेड़ पर बैठे भालू ने बोला युवक पर धावा, हमले में बुरी तरह से हुआ घायल

अनूपपुर। मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में आज सुबह एक युवक पर भालू ने हमला कर दिया. जिससे युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया. हमला इतना तेज था कि युवक का पूरा सिर साफ हो गया. हालांकि घायव अवस्था में युवक को  अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज जारी है.

इसे भी पढ़ें ः MP में भारी बारिश ने मचाई तबाही, सोहागी पहाड़ में भूस्खलन, 20 से ज्यादा गांवों से टूटा संपर्क

घटना जिले के वेंकटनगर के ग्राम मुंडा के चुहिया टोला का है. जहां धीमन सिंह नाम का एक व्यक्ति आज रविवार सुबह लगभग 6 बजे अपने बाड़ी तरफ जा रहा था. तभी कटहल के पेड़ में बैठा भालू अचानक धीमन सिंह के ऊपर हमला कर दिया. हमले में धीमन सिंह बुरी तहर घायल हो गए. उनके चिल्लाने पर परिजन जब लाठी डंडा लेकर भालू की तरफ दौड़े तब जाकर कहीं भालू धीमन सिंह को छोड़कर भागा.

इसे भी पढ़ें ः नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म का फरार आरोपी गिरफ्तार, पुलिस पहुंचाया सलाखों के पीछे

भालू के हमले से धीमन सिंह के सिर को गंभीर चोट आई है. हाथ के पंजे में भी गंभीर चोट लगी है. धीमन को जैतहरी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां जैतहरी के चिकित्सकों के ने प्राथमिक उपचार कर जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया. जानकारी के मुताबिक धीमन सिंह के बाड़ी में कटहल का पेड़ लगा है और भालू कटहल खा रहा था. तभी भालू धीमन के ऊपर हमला किया.

इसे भी पढ़ें ः फ्रेंडशिप डे पर कमलनाथ ने शिवराज को दी बधाई और जताई चिंता, कहा- पता नहीं कब तक आप कुर्सी सुरक्षित रख पाएंगे

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।