Breaking News: ‘नेहरू’ को लेकर ऐसी क्या टिप्पणी की इस एक्ट्रेस ने कि पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

जयपुर: जाने माने रियलिटी शो बिग बॉस (Big Boss) से चर्चा में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी के फैंस के लिए शॉक कर देने वाली खबर है. दरअसल, पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है.

पायल की गिरफ्तारी की

Close Button

पुष्टि खुद एसपी ने की है. मामले की जानकारी देते हुए एसपी ममता गुप्ता ने बताया है कि पायल रोहतगी को गिरफ्तार कर जयपुर लाया जा रहा है.  जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने हाल ही में देश के स्वतंत्रता सेनानी पं. मोतीलाल नेहरू पर टिप्पणी की थी. इसके बाद पायल के खिलाफ बूंदी के सदर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. इसके साथ ही उनपर कई अन्य गंभीर आरोप भी लगाए गए थे. अपनी गिरफ्तारी की जानकारी खुद रोहतगी ने ट्विटर पर ट्वीट करके दी है.

एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा है- ‘मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है. जिसे मैंने गूगल से जानकारी लेकर बनाया था. बोलने की आजादी एक मजाक है’. बता दें कि अपने इस ट्वीट को उन्होंने राजस्थान पुलिस, पीएमओ, होम मिनिस्ट्री के ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट को टैग किया है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।