‘सांड की आंख’ ये है पूरा मामला…

मुंबई. तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर अपनी आने वाली फिल्म सांड की आंख के साथ लोगों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं. फिल्म में तापसी और भूमि शूटर दादी चंद्रो और प्रकाशी तोमर का रोल निभा रही हैं. फिल्म का पहला लुक शेयर कर दिया गया है. फिल्म को तुषार हीरानंनादी ने डायरेक्ट किया है. जिसमें दुनिया की सबसे पुरानी शूटर की कहानी दिखाई गई है.

फिल्म के पोस्टर में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर असली शूटर दादी की तरह तैयार हुई है. वह घाघरा और शर्ट पहनीं नजर आ रही है और हाथ में बंदूक लिए नजर आ रहे हैं. हैं. यह उत्तर प्रदेश के बागपत जिला के छोटे से गांव की कहानी है.

अनुराग कश्यप ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा-Here it is bullseye साँड़ की आँख. पूरी फिल्म की शूटिंग यूपी के एक गांव में हुई है. शूटिंग के दौरान की कई फोटोज भूमि और तापसी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती थी मगर उन्होंने अपने चेहरे की फोटो कभी शेयर नहीं की थी. प्रकाशी और चंद्रो तोमर के लाइफस्टाइल में डलने के लिए तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने कई समय गांव में बिताया है.

यह फिल्म 2019 दीवाली पर रिलीज होगी. पहले इस फिल्म का नाम वूमनिया होने वाला था मगर प्रितिश नंदी के साथ किसी तरह की झगड़े की वजह से फिल्म का नाम बदलकर सांड की आंख रखा गया. फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के अलावा प्रकाश झा अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं.

विज्ञापन

Close Button
Close Button
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।