पावर का नशा: नहीं थम रहा अफसरों का ‘थप्पड़’कांड, DM के बाद SDM ने दिखाई कुर्सी की हनक, कसकर जड़ा तमाचा फिर दी ये सजा, देखिए VIDEO

सोशल मीडिया पर SDM के खिलाफ उठी कार्रवाई की मांग, वीडियो और मैसेज हो रहे वायरल...

सूरजपुर। बड़े मियां तो बड़े मियां, छोटे मियां सुभान अल्लाह, ये कहावत छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में सरकारी अफसरों के रूआब पर फिट बैठती है. क्योंकि यहां राह चलते लोगों को बुला-बुलाकर ताबड़तोड़ पिटाई की जा रही है. कुर्सी और पावर की हनक में लोगों को सरेआम पीटा जा रहा है. अभी सूरजपुर कलेक्टर का थप्पड़ कांड शांत नहीं हुआ था कि SDM साहब का पारा हाई हो गया. एक युवक को थप्पड़ जड़ दिया. इतना ही नहीं युवक को जमकर उठक बैठक कराई. लगता है सरकारी अफसरों के हाथ खोल दिए गए हैं, AC कमरे से बाहर निकलते ही आग बबूला हो जाते हैं और अपने अंदर धधक रहे ज्वाला को बाहर ले आते हैं.

 

SDM साहब का भी पारा हाई…

दरअसल, सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा के बाद अब SDM प्रकाश सिंह राजपूत का एक युवक को मारने का वीडियो वायरल हो रहा है. SDM साहब लॉकडाउन का जायजा लेने निकले थे. इसी दौरान सड़क पर दिखे एक युवक को अपने पास बुलाया. इसके बाद SDM साहब ने न आव देखा और न ताव, उसको थप्पड़ जड़ दिया. इतना ही नहीं थप्पड़ जड़ने के बाद उससे उठक-बैठक भी करवाई. इस दौरान युवक हाथ जोड़कर माफी मांगता भी नजर आया.

डंडे और थप्पड़ के अलावा कोई तरीका नहीं क्या ?

वैसे प्रदेश में कोरोना महामारी की थप्पड़ से लोग सहमे हुए हैं. ऐसे में सरकारी अफसरों का थप्पड़ लोगों को सरेराह बेज्जत कर रहा है. सूरजपुर में ऐसा लगता है जैसे लॉकडाउन का पालन कराने के लिए मानो DM से लेकर SDM और पुलिस के पास डंडे और थप्पड़ के अलावा कोई तरीका नहीं. सवाल उठता है कि सख्ती के नाम पर प्रशासन का ये रवैया कहां तक जायज है ?

इसे भी पढ़ें: VIDEO: मारपीट मामले में झूठ बोल गए कलेक्टर साहब, युवक को खुद जड़ें हैं थप्पड़, मोबाइल भी तोड़े, वीडियो दे रहा गवाही…

इसे भी पढ़ें: कलेक्टर की गुंडागर्दी का वीडियो ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड, पल भर में रीट्वीट की आ गई बाढ़, करीब 40 हजार रीट्वीट

लल्लूराम डॉट क़ॉम की टीम ने वीडियो की सत्यता को जानने की कोशिश की, तो ये वीडियो में तमाचा मारने का कांड भी शनिवार का है. पहले ये वीडियो मीडिया और सोशल मीडिया की आंखों में धूल झोंक दिया था, लेकिन सोशल मीडिया ने वीडियो सामने ला दिया. रविवार सुबह ये वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया.

इसे भी पढ़ें: कलेक्टर के कृत्य को कांग्रेस विधि विभाग ने बताया निंदनीय, हटाए जाने पर जताया सीएम बघेल का आभार

AC कमरे से बाहर निकलते ही आग उगल रहे अफसर !

अब सवाल ये उठता है कि सरकारी नियम के मुताबिक अगर कोई लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करता है, तो नियमानुसार कार्रवाई की जानी चाहिए. किसी को मारने का अधिकार नहीं दिया गया है. चालानी कार्रवाई करनी चाहिए, लेकिन अफसरों का रौब तो लोगों के लिए मुसीबत बन गया है. लगता है सरकार अफसरों को AC कमरे से बाहर निकालकर गलती कर रही है. सूरज की तपिश में अफसर आग बन गए हैं, जिसका गुस्सा अब आम जनता पर निकाल रहे हैं. ये कितना सही है ये तो सरकार और सरकारी अफसर ही जानें ?

इसे भी पढ़ें: बड़ी खबर : थप्पड़बाज कलेक्टर पर सीएम भूपेश ने की कार्रवाई

बता कें कि युवक को बीच सड़क में थप्पड़ जड़ने वाले सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा को हटा दिया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने घटना के बाद कलेक्टर को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए थे. सीएम ने ट्वीट कर बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से सूरजपुर कलेक्टर रणबीर शर्मा द्वारा एक नवयुवक से दुर्व्यवहार का मामला मेरे संज्ञान में आया है. यह बेहद दुखद और निंदनीय है. छत्तीसगढ़ में इस तरह का कोई कृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कलेक्टर रणबीर शर्मा को तत्काल प्रभाव से हटाने के निर्देश दिए हैं.

देखिए वीडियो-

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।