whatsapp

Sarkari Naukri : छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने निकाली मेडिकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती, आवेदन के लिए एक दिन शेष …

चिकित्सा के क्षेत्र में ग्रेजुएशन और पोस्ट ग्रेजुएशन कर चुके लोगों के लिए छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर आया है. छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने कैजुअल्टी मेडिकल ऑफिसर और जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO) के पदों पर भर्ती के लिए कई वैकेंसी निकाली है. आयोग के नोटिस के अनुसार कैजुअल्टी मेडिकल ऑफिसर और जीडीएमओ की कुल 33 वैकेंसी है.

बता दें कि इस भर्ती के लिए आपको आवेदन ऑनलाइन करना होगा. उम्मीदवारों को आवेदन छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की वेबसाइट https://www.psc.cg.gov.in/ पर जाकर ऑनलाइन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 1 जुलाई 2022 है. इन 33 पदों पर सेलेक्ट होने के बाद मैट्रिक्स लेवल-13 की सैलरी मिलेगी.

इसे भी पढ़ें – जुलाई में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर रहेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 1,200 करोड़ रुपए की 13 नई परियोजनाओं की देंगे सौगात…

CGPSC भर्ती 2022 मेडिकल ऑफिसर के लिए वैकेंसी डिटेल

कैजुअल्टी ऑफिसर- 21
जनरल ड्यूटी ऑफिसर- 12 पद
कुल वैकेंसी- 33

आवश्यक योग्यता

कैजुअल्टी ऑफिसर –क्लिनिकल चिकित्सा में ग्रेजुएशन (एनएमसी/एमसीआई से मान्यता प्राप्त संस्था से एमबीबीएस पास). मेडिकल काउंसिल में रजिस्ट्रेशन होना चाहिए.

जनरल ड्यूटी ऑफिसर- चिकित्सा विषय में पोस्ट ग्रेजुएशन और मेडिकल काउंसिल में रजिस्ट्रेशन.

इसे भी पढ़ें – श्री जगन्नाथ रथयात्रा 2022 : नेत्रोत्सव के बाद भगवान जगन्नाथ ने नवयौवन रूप में दिए दर्शन, कल रथ पर सवार होकर भक्तों के बीच जाएंगे महाप्रभु …

परिवीक्षा अवधि

अभ्यर्थियों की नियुक्ति 3 साल की परिवीक्षा के साथ साथ 100 फीसदी वेतन प्राप्त होगा.

आयु सीमा

कैजुअल्टी मेडिकल ऑफिसर और जीडीएमओ पद के लिए उम्मीदवारों की आयु 1 जनवरी 2022 को 25 साल से कम और 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए. लेकिन छत्तीसगढ़ के स्थानीय निवासियों के लिए अधिकतम आयु सीमा 40 साल है.

Related Articles

Back to top button