बेबाक रोनाल्डो बोले – गोल पोस्ट में बॉल डालने से ज्यादा सुखद है गर्लफ्रेंड के साथ ‘वो’ पल बिताना…

नई दिल्लीः पुर्तगाल के स्टार फुटबालर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (CRISTIANO RONALDO) ने कहा कि मैं फुटबाल (FootBall) के मैदान में गोल करके उतना खुश नहीं रहता जितना मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहता हूं. उन्होंने कहा कि जियोर्जिना रोड्रिग्वेज के साथ बेड में बिताया गया हर एक पल मैदान में लगाए गए किसी भी गोल से बेहतर है. इटली के जुवेंतस के लिए खेलने वाले इस फुटबालर ने कहा कि उसका मेरे साथ होना एक अलग खुशी देता है.

साभार-इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि रोनाल्डों अपने करियर में 700 से अधिक गोल कर चुके हैं. एक इंटरव्यू के दौरान जब रोनाल्डो से पूछा गया कि मैदान में बिताया गया पल बेहतर है और फिर गर्लफ्रेंड के साथ तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि निश्चित तौर पर जियोर्जिना के साथ बिताया गया हर एक पल मेरे मैदान में बिताए गए पल से कहीं बेहतर हैं.

पांच बार बैलन डि ओर (Ballon d`Or) अवॉर्ड विजेता इस खिलाड़ी ने कहा कि उनका सबसे बेहतरीन गोल उसी टीम के खिलाफ आया था, जिसके लिए वे इस समय खेल रहे हैं. रोनाल्डो का इशारा उस बाइसिकिल गोल की ओर था, जो उन्होंने 2018 में रियल मैड्रिड की ओर से युवेंटस के खिलाफ लगाया था. 34 साल के रोनाल्डो ने यह भी कहा कि उनके बेस्ट गोल से भी ज्यादा अच्छा वो वक्त था, जो उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गुजारा.

रोनाल्डो 2016 से जॉर्जिना रोड्रिगेज (Georgina Rodriguez) के साथ डेटिंग कर रहे हैं. अपने उपर रेप के आरोप की बातों को याद करते हुए वे भावक भी हुए. आक्रामक मिजाज का यह फुटबालर अपने पिता को याद करते हुए रो भी पड़े. उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का हमेशा ही दुख रहेगा कि मेरे पिता मुझे दुनिया का नंबर एक फुटबालर बनते हुए नहीं देख सके. बता दें कि रोनाल्डो जब 20 साल के थे तब उनके पिता का निधन हो गया था.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।