शादी के बाद दीपिका ने दिया पहला इंटरव्यू, बोली- पति रणवीर ‘बच्चों जैसा’

नई दिल्ली. बॉलीवुड के बाजीराव और मस्तानी शादी के बाद अपने-अपने काम पर वापस लौट आए हैं. जहां एक ओर रणवीर सिंह ने सिंबा का ट्रेलर लॉन्च कर प्रमोशन शुरू कर दिया है, वहीं दीपिका ने भी शादी के बाद पहला मैगजीन शूट कराया है. दीपिका के इस फोटोशूट की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. उन्होंने जीक्यू मैगजीन के लिए ये शूट किया, जहां उन्होंने अपने पति रणवीर और शादी को लेकर कई बातें कहीं. पति पर बोलते हुए दीपिका ने कहा कि वो कभी-कभी एकदम बच्चों जैसे हो जाते हैं.

शादी के बाद अपने पहले इंटरव्यू में दीपिका ने पति और आने वाली नई जिंदगी को लेकर खुलकर बातें कीं. जीक्यू मैगजीन से रणवीर के पर्सनैलिटी पर दीपिका ने कहा, ‘वो संवेदनशील, बेहद भावनात्मक, बहुत बुद्धिमान है. कई बार तो बच्चों जैसा. इससे ये मतलब नहीं है कि उनकी ऊर्जा और चंचल स्वभाव वो नहीं हैं, वो भी उन्हीं का हिस्सा है, लेकिन उनकी एक शांत साइड भी है. वो वैसे नहीं हैं कि मैं एक आदमी हूं, मैं अपनी भावनाओं को नहीं दिखा सकता. वो भी संवेदनशील हैं और मैं भी, और ऐसे व्यक्ति के साथ जीवन बिताना आसान हो जाता है जो इसे समझता है’

पहली बार फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रहीं दीपिका

शादी के बाद आने वाले बदलावों पर दीपिका ने कहा कि वो 18 साल की उम्र से घर चला रही हैं, तो उस हिसाब से ज्यादा कुछ नहीं बदलेगा. ‘लेकिन हां हम उन बदलावों से गुजरेंगे जो तब आते हैं जब दो लोग साथ रहना शुरू करते हैं. नए शादीशुदा जोड़े जो बदलाव देखते हैं, जैसे साथ रहना, बिल्स या जो भी कुछ’ दीपिका ने अपनी आने वाली फिल्म पर भी बात की, जिसके साथ वो प्रोडक्शन की दुनिया में भी कदम रखने जा रही हैं। दीपिका ये फिल्म एसिड अटैक पीड़िता पर आधारित है, जिसे मेघना गुलजार डायरेक्ट कर रही हैं.

 

इटली में दो शादी, देश में हुए थे तीन रिसेप्शन

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पिछले महीने इटली के लेक कोमो में शादी की थी. 14 नवंबर को दोनों ने कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की थी और 15 नवंबर को शादी सिंधी रीति-रिवाज से हुई थी. इस शादी में केवल दोनों के परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. शादी के बाद दोनों ने 21 नवंबर को बेंगलुरू में भव्य रिसेप्शन दिया. वहीं मुंबई में मीडिया के लिए 28 नवंबर और इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए 1 दिसंबर को रिसेप्शन रखा गया था.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।