Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रायपुर। प्रदेश की राजधानी फिर से एक बार रईसजादों की रफ्तार से सिहर उठी. बीती रात एक तेज रफ्तार बीएमडब्लू कार ने आधा दर्जन से ज्यादा वाहनों को अपने चपेट में ले लिया. गाड़ी की टक्कर से तकरीबन दर्जन भर लोग घायल हो गए जिनमें से 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना महोबा ओवर ब्रिज की है, बताया जा रहा है कि बीएमडब्लू कार की रफ्तार बहुत ज्यादा थी और कार बेकाबू हो गई. जिसके बाद गाड़ी चला रहे व्यक्ति ने एक के बाद एक करते हुए आधा दर्जन से ज्यादा लोगों को अपनी कार के नीचे रौंदते हुए भाग खड़ा हुआ. इस घटना में कई लोग घायल हो गए है. घटना के बाद वहां इकट्ठा हुए लोगों ने इसकी सूचना 108 एंबुलेंस को दी गई जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने बीएमडब्लू कार CG 07 AA 2728 कार को जब्त कर लिया है. कार किसकी है और कौन चला रहा था पुलिस इसकी जानकारी देने से बच रही है. पुलिस यह भी नहीं बता रही कि कार चला रहे व्यक्ति को उसने गिरफ्तार किया भी कि नहीं.

उद्योगपति की है कार

हालांकि परिवहन विभाग की वेबसाइट में इस गाड़ी की डिटेल जब हमने चेक की तो गाड़ी भिलाई के एक उद्योगपति की है. गाड़ी BEC  INFRA PRIVATE LTD के नाम से दर्ज है. और जब हमने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी से बात की तो पहले उन्होंने बाद में जानकारी देने की बात कही लेकिन जब हमने बताया कि गाड़ी भिलाई के नामी गिरामी इंडस्ट्री BEC की है तो उन्होंने दबी जबान में हामी भर दी.