Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अजय शर्मा/प्रदीप मालवीय, भोपाल/उज्जैन। मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव कराने वाली शिवराज सरकार को छात्र संघ चुनाव (student union election) कराने में ‘कोरोना’ से डर लग रहा है। जी हां….उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव (Higher Education Minister Mohan Yadav) ने जो तथ्य दिए उससे यही साफ हो रहा है कि एमपी में छात्र संघ चुनाव कराने में उच्च शिक्षा विभाग (Higher education department) को ‘कोरोना’ से डर लग रहा है। ABVP (Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad) की मांग पर उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव ने एमपी में छात्र संघ चुनाव कराने से साफ इंकार कर दिया है। मंत्री जी ने कहा कि अभी कोरोना का तीसरा दौर चल रहा है। स्थिति सामान्य होने के बाद ही छात्र संघ चुनाव करवाएंगे।

EXCLUSIVE: जबलपुर में नवनिर्वाचित पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह का ‘आमंत्रण पत्र’ बना मजाक, बीजेपी विधायक सुशील तिवारी का विधानसभा पनागर से बदलकर बताया पूर्व विधानसभा

दरअसल एबीवीपी (अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद) ने उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव समेत कई मंत्रियों को पत्र लिखकर एमपी में छात्र संघ चुनाव करवाने की मांग की थी। पत्र के जवाब में मंत्री ने कोरोना को जिमेदार बताते हुए चुनाव करवाने से साफ इंकार कर दिया।

ग्वालियर में इंसानियत शर्मसारः गाय के साथ युवक ने किया रेप, हिंदू संगठनों ने पुलिस को सौंपा दुष्कर्म करने का वीडियो

मध्यप्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव ने छात्र संघ चुनाव को लेकर कहा कि अभी कोविड की स्थिति काबू नही होने के कारण छात्र संघ चुनाव नहीं होंगे। आने वाले वर्षो में समिति के माध्यम से चुनाव कराने का निर्णय लिया जाएगा। उच्च शिक्षा मंत्री का कहना है कि कोरोना का अभी तीसरा दौर चल रहा है। कोविड की स्थिति सामान्य होने के बाद ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) से इस बारे में बात कर कोई फैसला लिया जाएगा। बता दें कि हाल में प्रदेश में पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव हुए हैं। ऐसे में छात्र संगठनों ने भी छात्र संघ चुनाव कराने की मांग शुरू कर दी है ।

MP में चकौड़ा की भाजी ने ली तीन लोगों की जान: मरने वालों में दो बच्चे समेत एक महिला, पांच की हालत गंभीर, पढ़िए पूरी खबर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus