Himansh Kohli का नया गाना ‘चुरा लिया’ हुआ रिलीज, परंपरा और सचेत ने गाने को दी आवाज

मुंबई. अभिनेता Himansh Kohli और अभिनेत्री अनुष्का सेन का ‘चुरा लिया’ गाना मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है. एक्टर ने इस गाने की थीम और अनुष्का के साथ अपने काम के अनुभव के बारे में खुलकर बात किया है. डेली सोप ‘हमसे है लाइफ’ में राघव ओबेरॉय का किरदार निभाने के लिए जाने जाने वाले अभिनेता Himansh Kohli का कहना है कि यह एक रोमांटिक ट्रैक है. यह समझाना मुश्किल है कि प्यार की वास्तविक परिभाषा क्या है.

उन्होंने अनुष्का के साथ काम करने को लेकर Himansh Kohli ने कहा कि अनुष्का एक बहुत ही मजेदार शख्सियत है और एक त्वरित शिक्षार्थी है, उसके साथ जोड़ी बनाना मजेदार था. हमने उस पल को क्लिक किया जब हम मिले थे.

इसे भी पढ़ें – IPL : कमाई के मामले में ये क्रिकेटर्स हैं सबसे आगे, 2008 से अब तक इतनी की है कमाई, जानिए कितनी है सैलरी …

बता दें कि इस गाने को परंपरा और सचेत ने गाया है. हिमांश उन्हें एक प्यारी जोड़ी और अद्भुत गायक कहते हैं. Himansh Kohli का कहना है कि परंपरा और सचेत सबसे प्यारे जोड़े हैं जिनके साथ मैंने बातचीत की है. वे इतनी अच्छी तरह से मेल खाते हैं कि यह नियमित अभिनेताओं के साथ काम करने में सहज महसूस करता है. ये कपल सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर है और मुझे लगता है कि वे देश के सर्वश्रेष्ठ गायक जोड़ों में से एक हैं.

हिमांश आगे कहते हैं कि प्रेम कहानियां दर्शकों और इसे पसंद करने वाले सभी आयु वर्ग के साथ अच्छी तरह से जुड़ती हैं. प्यार वास्तविक जीवन में सबसे कम व्यक्त की गई भावना है, लेकिन कैमरे के सामने सबसे अधिक व्यक्त की जाने वाली शैली है. ऐसा इसलिए है क्योंकि हम जो चाहते हैं उसे देखना पसंद करते हैं और प्यार की कहानियां सभी उम्र के लोगों को उत्साहित करती हैं.

इसे भी पढ़ें – Bigg Boss 15 : पहले हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए 6 कंटेस्टेंट्स, परवान चढ़ रहा माइशा और ईशान का प्यार 

इस सवाल पर कि क्या संगीत वीडियो प्रशंसकों और दर्शकों तक पहुंचने का एक बेहतर तरीका है, उन्होंने जवाब दिया कि एक अभिनेता को इतना बहुमुखी होना चाहिए कि वह खुद को किसी भी माध्यम से प्रासंगिक बना सके. संगीत वीडियो करना हमेशा मजेदार होता है. लेकिन जब आपको शब्दों, मूव्स और चरित्र की भावनाओं को गीत की लय के साथ मिलाना होता है तो यह चुनौतीपूर्ण हो जाता है. तो यह एक पुरस्कार-योग्य प्रदर्शन करने का अवसर बन जाता है.

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।