International Women’s Day : इन महिलाओं के नाम रहेगा साल 2018, श्रीदेवी की बेटी सहित ये करेंगी डेब्यू

दिल्ली. 8 मार्च को इंटरनेशनल विमेंस डे मनाया जाता है. इस मौके पर गूगल ने डूडल बनाकर महिलाओं और उनके जज्बे को सलाम किया है. वैसे, बॉलीवुड में वुमन ऑरिएंटेड फिल्मों का हमेशा दबदबा रहा है. प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, कंगना रनोट, विद्या बालन ये वो एक्ट्रेसेस हैं, जिनका किरदार फिल्मों में हीरो के बराबर या उनसे बढ़कर होता है. वुमन्स डे के मौके पर एक नजर डालते हैं उन महिलाओं पर जो जल्द ही अपना परचम बॉलीवुड में लहराने को तैयार हैं….

#Dhadak #धड़क

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

1- जाह्नवी कपूर
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी ईशान खट्टर से साथ जमेगी. शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराठ’ का हिंदी रीमेक है.

Jai Shiv Shambhoo ! #kedarnath #scriptreading #backtothegrind

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

2- सारा अली खान
सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जल्द ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली है. सुशांत सिंह राजपूत स्टारर इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर कर रहे हैं. हालांकि, मेकर्स और डायरेक्टर के बीच हुए मनमुटाव के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी. इसके अलावा कहा जा रहा है कि ‘केदारनाथ’ की जगह सारा फिल्म ‘सिम्बा’ से अपने करियर की शुरुआत कर सकती हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन और रणवीर सिंह स्टारर यह फिल्म दिसंबर 2018 में रिलीज होगी.

3- मौनी रॉय
टीवी की चर्चित एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने करियर की शुरुआत अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘गोल्ड’ से करेंगी. ‘गोल्ड’ रीमा कागती द्वारा निर्देशित है और यह बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है. यह फिल्म साल 1948 में लंदन में 14वें ओलंपिक खेलों में भारत के पहले ओलंपिक पदक जीतने के बारे में है. फिल्म 15 अगस्त पर रिलीज होगी.

guess who submitted her essays ??

A post shared by Banita Sandhu (@banita.sandhu) on

4- बनिता संधू
वरुण धवन स्टारर आगामी फिल्म ‘अक्टूबर’ से बनिता संधू अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. शूजित सरकार की यह फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज होगी.

5- वरीना हुसैन
वरीना हुसैन एक मॉडल हैं और सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘लवरात्रि’ से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. फिल्म में उनकी जोड़ी सलमान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ जमेगी.

Your so called Nagavalli?

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

6- प्रिया प्रकाश वारियर
बॉलीवुड के अलावा बात करें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तो इस साल कन्नड़ एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने करियर की शुरुआत की है. फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से डेब्यू कर चुकीं प्रिया अपने एक वायरल वीडियो की वजह से रातों-रात स्टार बनीं.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।