Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

स्पोर्ट्स डेस्क. आईपीएल 2022 में 64 मैच खेला जा चुका है. हालांकि इस सीजन में 2 नई टीमें शामिल की गई हैं. नई टीम के प्रदर्शन ने सभी क्रिकेट प्रशंसकों को चौका दिया है.आईपीएल के प्वाइंट्स टेबल पर गुजरात टॉप पर काबिज है. साथ ही गुजरात एकलौती ऐसी टीम है जिसने क्वॉलीफाई किया है. वहीं सीजन में धामकेदार तरीके से आगाज करने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) की किस्मत भी अब दूसरी टीमों पर टिक गई है.

मुंबई के हाथ RCB की किस्मत
आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के 14 प्वाइंट्स हैं. वहीं पिछले मुकाबले में पंजाब को हराकर दिल्ली ने भी अपने 14 प्वाइंट्स कर लिए हैं, ऐसे में बैंगलौर की किस्मत अब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम मुंबई इंडियंस के हाथ में है. वो कैसे ये हम आपको बताते हैं. दिल्ली कैपिटल्स को अपना आखिरी मैच मुंबई के खिलाफ खेलना है, ऐसे में अगर मुंबई की टीम दिल्ली को हरा देती है तो बैंगलौर की टीम प्लेऑफ में पहुंच सकती है, लेकिन बैंगलौर को अपना आखिरी लीग मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलना है और टीम को ये मैच जीतना होगा.

दोनों टीमों के सामने करो या मरो की स्थिति
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर का आखिरी लीग मैच 19 मई को खेला जाएगा. टीम को प्लेऑफ में पहुंच के लिए हर हाल में इस मुकाबले को जीतना होगा. बैंगलौर के मैच के बाद मुंबई इंडियंस (MI) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच 21 मई को मुकाबला खेला जाएगा, इस मैच के बाद ही प्लेऑफ की तस्वीर साफ होगी. अगर दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) अपना आखिरी लीग मैच जीत जाती है तो नेटरनरेट के हिसाब से प्लेऑफ में पहुंचने का फैसला होगा, जो दिल्ली का ज्यादा है.

दोनों टीमों का प्रदर्शन
आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) अभी तक खेले 13 मैचों में से 7 में जीत दर्ज की है और 6 में हार का सामना करना पड़ा है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB) की नेटरनरेट -0.323 की है. दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने भी इस सीजन में अभी तक खेले 13 मैचों में से 7 में जीत दर्ज की है और 6 में हार का सामना किया है. दिल्ली की नेटरनरेट -0.255 की है. प्वाइंट्स टेबल में इस समय दिल्ली कैपिटल्स चौथे स्थान पर है और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम 5वें स्थान पर है.