BREAKING : ITBP के घायल दोनों जवानों को इलाज के लिए रायपुर लाया जा रहा, अंधाधुंध फायरिंग में 6 की हुई थी मौत, गृहमंत्री ने जांच के दिये आदेश

रायपुर। नारायणपुर के कडेनार इलाके में आईटीबीपी के जवानों में आपसी विवाद के बाद हुई फायरिंग में घायल दोनों जवानों को इलाज के लिए रायपुर लाया जा रहा है. इस घटना में 6 जवानों की मौत हो गई है.

Close Button

बताया जा रहा है कि सभी जवान आईटीबीपी 45 बटालियन के जवान हैं. आपसी विवाद के बाद एक जवान ने अपने साथियों पर एक-47 रायफल से अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस घटना की चपेट में कई जवान आ गए. 5 जवानों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 3 जवान घायल हो गए थे जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. उसी दौरान रास्ते में 1 जवान ने दम तोड़ दिया. नारायणपुर एसपी मोहित गर्ग ने 6 जवानों की मौत की पुष्टि की है.

बाकी के दोनों जवानों को अब बेहतर इलाज के लिए एयर लिफ्ट कर रायपुर लाया जा रहा है. गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने घटना की जांच का आदेश दे दिये हैं.

इसे भी पढ़ें

BIG BREAKING : जवानों ने एक दूसरे पर की अंधाधुंध फायरिंग, 6 की मौत 2 घायल

BIG BREAKING : जवानों ने एक दूसरे पर की अंधाधुंध फायरिंग, 6 की मौत 2 घायल

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।