EXCLUSIVE: शाबाश कलेक्टर! स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में परफॉर्मेंस देने पहुंचे बच्चों को बारिश में भिगता देख बिना छतरी लगाए ही मैदान में उतरे जबलपुर कलेक्टर इलैया राजा टी, बच्चों से कार्यक्रम रद्द करने की अपील की, नहीं माने तो खुद भी भिगते हुए करवाया कार्यक्रम, देखें VIDEO

कुमार इंदर, जबलपुर। जबलपुर कलेक्टर डॉक्टर इलैया राजा टी (Jabalpur Collector Ilaiya Raja T) का एक बार फिर जज़्बा देखने को मिला है। स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में कुछ ऐसा किया कि उनकी सभी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर परेड ग्राउंड में हुए कार्यक्रम में हुए प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव ध्वजारोहण करने पहुंचे थे। प्रोटोकॉल के तहत पहुंचे कलेक्टर ने देखा कि बच्चे सांस्कृतिक कार्यक्रम करने के लिए बरसते पानी में खड़े हैं। कई बच्चे को लगातार भिगने के कारण ठंड से कांप रहे थे। इसके बाद कलेक्टर ने आज एक बार अपनी संवेदना दिखाते हुए भारी बारिश में स्कूली बच्चों के बीच पहुंच गए। बच्चों को बारिश में भीगता हुआ देख कलेक्टर भी बिना छतरी लगाए ही मैदान में उतर आए। उन्होंने बच्चों से कार्यक्रम रद्द करने की अपील की। लेकिन बच्चे कार्यक्रम करने पर अड़े रहे। बच्चों के इस देशभक्ति जज्बे को देखते हुए कलेक्टर को बच्चों के सामने झूकना पड़ा। इस दौरान कलेक्टर भी खुद बच्चों के साथ भिगते हुए कार्यक्रम करवाया।

बारिश में CM ने फहराया तिरंगा झंडा: शिवराज का ऐलान, RSS संस्थापक हेडगेवार की स्मृतियों को सहेजेगी सरकार, बांध के रेस्क्यू ऑपरेशन में शामिल जवानों को 2-2 लाख सम्मान निधि की घोषणा

15 अगस्त के कार्यक्रम में आज एक बार फिर कलेक्टर डॉक्टर इलैया राजा टी का जज़्बा देखने को मिला। कलेक्टर ने आज एक बार अपनी संवेदना दिखाते हुए भारी बारिश में स्कूली बच्चों के बीच पहुंच गए। बच्चों को बारिश में भीगता हुआ देख कलेक्टर भी बिना छतरी लगाए ही मैदान में उतर आए। कलेक्टर को बारिश में भीगता हुआ देख कर्मचारियों ने छतरी लेकर दौड़ लगा दी लेकिन कलेक्टर ने छतरी लगाने से इंकार कर दिया। और बारिश में भीगते हुए बच्चों से संवाद किया, कर्मचारी कलेक्टर के अगल-बगल ही छतरी लेकर खड़े रहे लेकिन कलेक्टर ने छतरी लगाने से साफ इनकार कर दिया। दरअसल भारी बारिश के चलते कलेक्टर बच्चों से कार्यक्रम रद्द करने की अपील करने के लिए पहुंचे थे, लेकिन कलेक्टर के लाख समझाने के बाद भी जोश से भरे बच्चों ने कार्यक्रम रद्द करने से इंकार कर दिया। और बारिश के बीच ही बच्चों ने अपना कार्यक्राम जारी रखा।

प्रभारी मंत्री और मेयर के मनाने पर भी नहीं माने बच्चे

कलेक्टर के बाद प्रभारी मंत्री गोपाल भार्गव और महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नु ने भी बच्चों को बारिश को देखते हुए कार्यक्रम रद्द करने की अपील की लेकिन देश भक्ति से लबरेज बच्चों ने अपना कार्यक्रम जारी रखा और बारिश में भीगते हुए अपनी मनमोहक प्रस्तुति दी।

…जब अपने अंडों को बचाने के लिए सांप से भिड़ गई दो चिड़िया, आगे क्या हुआ जानने के लिए देखिए VIDEO

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button