NSUI जिला महासचिव की गोली मारकर हत्या, कारण अज्ञात, जाँच में जुटी पुलिस

रायपुर/मंडला। चार पहिया वाहन में सवार अज्ञात बदमाशों ने एनएसयूआई महासचिव की गोली मार कर हत्या कर दी है. घटना के बाद से एनएसयूआई कार्यकर्ताओं में जमकर आक्रोश है. बड़ी संख्या में कार्यकर्ता आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए थाने का घेराव करने पहुँच गए.

Close Button

मिली जानकारी के मुताबिक मंडला में एनएसयूआई के जिला महासचिव सोनू पारोचिया की हत्या बीती रात एक बजे के पास हुई है. सोनू अपने मोपेड से घर लौट रहा था, इसी दौरान चार पहिया वाहन में सवार कुछ लोगों ने सोनू के मोपेड को पहले टक्कर मारी. इस टक्कर से सोनू अपनी गाड़ी से गिर गया. सोनू के गिरते कार से उतरे बदमाशों ने सोनू के सीने पर गोली मार दी.  सीने में गोली लगते ही सोनू की मौके पर ही मौत हो गई.


इस घटना के बाद से मंडला में बवाल मचा हुआ है. आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर एनएसयूआई कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे हैं. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी. पुलिस का कहना है कि फरार आरोपियों की तलाश जा रही है. प्रथम दृष्टया यह मामला आपसी रंजिश का लग रहा है.

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।