Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

मनोज उपाधयाय, मुरैना। पुलिस प्रशासन की नाक में दम करने वाला गुड्डा गुर्जर गिरोह का सरगना आज पुलिस के हाथों लगने से बच गया। आज तड़के उसके चार साथियों को पुलिस ने दबोच लिया। अब गिरोह में एकमात्र सदस्य सरगना ही बचा है। पुलिस ने उसे भी जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा किया है।

जानकारी के अनुसार मुरैनी पुलिस की साइबर टीम ने बुधवार तड़के एसपी आशुतोष बागरी को डकैत गुड्डा गुर्जर के लाेहगढ़ गांव में आसन नदी किनारे के जंगल में होने की सूचना दी। इस सूचना के बाद एसपी ने नूराबाद टीआई शैलेंद्र गोविल व उनकी टीम को मौके पर रवाना किया। पुलिस टीम ने लोहगढ़ गांव के पीछे नदी किनारे घेराबंदी की तो वहां लोहगढ़ गांव के ही चार आरोपित सुरेंद्र गुर्जर, इंदल सिंह गुर्जर, खिलाड़ी गुर्जर और दलीप सिंह गुर्जर को पकड़ लिया। इनके कब्जे से एक बैग मिला, जिसमें 315 बोर के कारतूसों के अलावा आटा, दाल, नमक, बीड़ी के बंडल, माचिव व तंबाकू के पैकेट मिले।

आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह सामग्री डकैत गुड्डा को देने जा रहे थे। आरोपितों ने ही बताया कि डकैत गुड्डा नदी के उस पार मिलेगा। इस सूचना पर पुलिस नदी पार कर दूसरी ओर जंगली क्षेत्र में पहुंची, लेकिन इससे पहले ही गुड्डा को भनक लग गई और वह जंगल में ऐसा छिपा कि घंटों की सर्चिंग के बाद भी पुलिस के हाथ नहीं लगा। एसपी आशुताेष बागरी ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान बताया, कि डकैत गुड्डा गुर्जर के एक साथी फकीरा गुर्जर को पकड़ा है। बुधवार को चार आश्रयदाता और पकड़ लिया। इसके बाद गुड्डा की गैंग में अब कोई सदस्य नहीं बचा। अब केवल गुड्डा गुर्जर बचा है, जो जान बचाने के लिए छिपता फिर रहा है।

करेंट लगने से बिजली कर्मी की मौत

इधर करेंट की चपेट में आने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत हो गई है। अंबाह चतुर सिंह गढ़ी गांव में हाईटेंशन लाइन से चिपक कर जयचंद तोमर की मौत हो गई। उसे बचने का मौका भी नहीं मिला। मृतक अम्बाह बिजली घर में पदस्थ था।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus