whatsapp

किसान-आदिवासी सम्मेलन: कमलनाथ ने BJP सरकार पर बोला हमला, कहा- बेरोजगारी, महिलाओं और आदिवासियों पर अत्याचार में प्रदेश नंबर वन

कपिल शर्मा, हरदा। पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ (PCC Chief Kamal Nath) बुधवार को किसान-आदिवासी सम्मेलन में शामिल होने हरदा के सिराली पहुंचे। करीब एक बजे वो हेलीकाप्टर के माध्यम से सिराली पहुंचे। सम्मेलन को संबोधित करने से पहले उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस की। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की बीजेपी सरकार पर करारा प्रहार किया।

कमल नाथ ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार के कार्याकाल में भ्रष्टाचार बढ़ा है। आज हर वर्ग सरकार से परेशान है। शिवराज अपनी सरकार के 18 साल के कार्यकाल का जवाब नहीं दे पा रहे हैं। आज बेरोजगारी, किसानो की समस्या, नकली खाद बीज, मंडी की समस्या, महिलाओं पर अत्याचार, कमजोर वर्ग पर अत्याचार के मामलों में प्रदेश नंबर वन है।

9वीं की छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत: घर से शौच के लिए निकली, खेत में दुपट्टे से बंधा मिला शव, देखिए स्पॉट का VIDEO

फिर सरकार गिराने पर छलका दर्द

कमलनाथ ने 2020 में सरकार गिरने पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार करीब साढ़े ग्यारह महीने तक रही। यदि 5 साल तक रहती तो हम अपना घोषणा पत्र पूरा करते। वहीं बीजेपी की विकास यात्रा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि यह प्रदेश में विकास यात्रा नहीं, निकास यात्रा है। आगामी चुनाव में बीजेपी को हार मिलने वाली है। जनता से बीजेपी को नकार दिया है।

MP में फिर एक बाघ की मौत: शहडोल जिले के जंगल में मिला टाइगर का शव, जांच में जुटा वन विभाग

पीसी के बाद कार्यक्रम में हुए शामिल

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ प्रेस कांफ्रेंस के बाद किसान-आदिवासी सम्मेलन में पहुंचे। इस दौरान कमलनाथ कांग्रेस सेवा दल से मिले। कार्यक्रम में आदिवासियों द्वारा पारम्परिक लोक नृत्य की शानदार प्रस्तुति दी गई। कार्यकर्ताओं ने पीसीसी चीफ का पुष्पमाला पहनाकर स्वागत सम्मान किया। इस दौरान मंच में कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओम पटेल, अभिजीत शाह, पूर्व विधायक डॉ आर के दोगने भी मौजूद थे।

अंतरराज्यीय ठग क्वीन मीना गिरफ्तार: बुजुर्ग महिलाओं को बनाती थी निशाना, बातों में उलझाकर बदल लेती थी गहने

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button