whatsapp

MP: टेंट लगाते समय करंट की चपेट में आए 4 युवक, एक की मौत, इधर लोडिंग वाहन पलटने से 21 लोग घायल

सुशील खरे, रतलाम/ दिनेश शर्मा, सागर। मध्यप्रदेश के रतलाम जिले के रावटी में बड़ा सड़क हादसा हो गया। स्टेशन रोड क्षेत्र में एक लोडिंग वाहन पलटने से 21 लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन 8 लोगों की हालत ज्यादा गंभीर होने पर उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बाकी घायलों का रावटी के ही अस्पलात में इलाज जारी है। हादसे के वक्त लोडिंग वाहन में 45 लोग सवार थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

MP में फिर एक बाघ की मौत: शहडोल जिले के जंगल में मिला टाइगर का शव, जांच में जुटा वन विभाग

करंट लगने से एक युवक की मौत

इधर, सागर के बीना थाना क्षेत्र में टेंट लगाते वक्त चार लोग करंट की चपेट में आ गए। इस घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज जारी है।

अंतरराज्यीय ठग क्वीन मीना गिरफ्तार: बुजुर्ग महिलाओं को बनाती थी निशाना, बातों में उलझाकर बदल लेती थी गहने

घटना बीना थाना क्षेत्र के भानगड़ गांव की है। यहां एक निजी स्कूल में टेंट लगाते समय चार लोग 11 हजार केवी विद्युत लाइन की चपेट में आ गए। हादसे में एक 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

किसान-आदिवासी सम्मेलन: कमलनाथ ने BJP सरकार पर बोला हमला, कहा- बेरोजगारी, महिलाओं और आदिवासियों पर अत्याचार में प्रदेश नंबर वन

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button