whatsapp

भाजपा को दुश्मनों की जरूरत ही नहीं, अपने लोग ही काफी, जानिए उमा भारती ने क्यों कही ये बात ?

शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की फायर ब्रांड नेता उमा भारती (Uma Bharti) ने अपने ही नेताओं पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है। कार्यकारिणी की बैठक में बिना बुलाए शामिल होने के सोशल मीडिया मैसेज पर पूर्व सीएम ने पार्टी के नेताओं को जमकर खरी खोटी सुनाई है।

जगद्गुरु के कहने पर थम गई बारिश! रामकथा के दौरान बरसात होने पर रामभद्राचार्य बोले- आज इंद्र को रोकनी होगी वर्षा और रुक गई बारिश, हैरान रह गए भक्त

उमा भारती ने ट्वीट कर लिखा- लगता है मध्यप्रदेश में 2018 का माहौल आ गया, जब हमारे जैसे लोगों को लेकर झूठी बातें फैलाई जाती थी। मैं मध्य प्रदेश से राष्ट्रीय कार्यसमिति की सदस्य हूं, इस नाते से मैं मध्य प्रदेश की कार्यसमिति की स्थाई आमंत्रित सदस्य हूं, इसलिए मैं कल प्रदेश कार्यसमिति में थोड़ी देर के लिए मध्य प्रदेश भाजपा का सम्मान रखने के लिए गई, क्योंकि यह चुनावी वर्ष है। सोशल मीडिया पर जानबूझकर फैलाया जा रहा है कि मैं बिना बुलाए कार्यसमिति में गई, मैं डर्टी ट्रिक्स डिपार्टमेंट को आगाह करूंगी कि ऐसी झूठी बातें फैलाने से भाजपा को दुश्मनों की जरूरत ही नहीं पड़ेगी। आप जैसे लोग ही काफी होंगे। पढ़ लिखकर, समझ बूझ कर ही अफवाह फैलाइए, मूर्खता मत करिए।

Satna Gaurav Diwas: CM शिवराज ने 400 करोड़ के विकास कार्यों की दी सौगात, नगर का गौरव बढ़ाने वालों का किया सम्मान, कहा- सतना के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

दरअसल, उमा भारती मंगलवार को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने गईं थीं, लेकिन इस दौरान सोशल मीडिया पर मैसेज वायरल होने लगा कि पूर्व सीएम उमा भारती बिना बुलाए कार्यसमिति की बैठक में गई थीं। इसको लेकर उन्होंने पार्टी को आगाह करते हुए भ्रम फैलाने वाले नेताओं को फटकार लगाई है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button