कांग्रेस वर्किंग कमेटी की चल रही बैठक, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी हुए शामिल

रायपुर। कांग्रेस पार्टी में चल रही आंतरिक कलह के बीच शुक्रवार को कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हो रही है. इस बैठक में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी अपने निवास कार्यालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से शामिल हुए है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम और सिब्बल द्वारा उठाए सवालों के बीच वर्किंग कमेटी की बैठक चल रही है. कमेटी के सभी सदस्यों ने गांधी परिवार के प्रति आस्था और भरोसा दिखाया है. बैठक में वरिष्ठ नेताओं के उठाये सवालों पर भी चर्चा हो रही है.

बता दें कि कांग्रेस में अंतर्कलह पर नेता गुलाम नबी आजाद ने निशाना साधते हुए कहा था कि आज कांग्रेस सबसे निचले स्तर पर है. पार्टी के बड़े नेताओं का कार्यकर्ता से संपर्क टूट गया है. पांच सितारा होटलों में बैठकर चुनाव नहीं लड़ सकते. गुलाम नबी आजाद ने ‘वीआईपी कल्चर’ को बदलने की जरूरत बताते हुए जमीनी स्तर पर पार्टी कमजोर होने की बात स्वीकार कही थी. वहीं कपिल सिब्बल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि कांग्रेस पार्टी डेढ़ साल से बिना अध्यक्ष के कैसे काम कर रही है और पार्टी के कार्यकर्ता शिकायत लेकर कहां जाएं ?

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।