Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

अंतर्राज्यीय ONLINE SEX RACKET का भंडाफोड़ हुआ है. पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए तीन पुरुषों और दो युवतियों को गिरफ्तार किया है. दबोचे गए पुरुषों में दो हरियाणा और एक पश्चिम बंगाल का है, जबकि महिलाओं में एक दिल्ली और दूसरी यूपी के अलीगढ़ की रहने वाली है. बताया जा रहा है कि लड़कियों का सौदा व्हाट्सएप से होता था. इसके बाद युवतियों को कार में बिठाकर कस्टमर के पास भेजी जाती थीं.

देवभूमि उत्तराखंड के मसूरी में ONLINE SEX RACKET का भंडाफोड़ पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने किया है. भट्टा गांव के पास होटल में छापा मारकर ऑनलाइन स्पा सर्विस चलाने वाले तीन पुरुषों और दो महिलाओं को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. साथ ही एक कार, एक एसयूवी समेत अन्य सामान भी बरामद किया है. बताया गया कि ये गिरोह पर्यटकों को व्हाट्सएप और ऑनलाइन साइट जस्ट डायल से संपर्क कर शिकार बनाता था. पुलिस के मुताबिक, बरामद कारों से महिलाओं को ठिकाने तक पहुंचाया जाता था. पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है.

रैकेट का ऐसे हुआ भंडाफोड़

एसएसपी/डीआईजी जन्मेजय खंडूडी को शहर में देह व्यापार की शिकायतें मिल रहीं थी. इस बाबत एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट देहरादून और एसओजी की टीम बनाकर रैकेट के भंडाफोड़ करने का जिम्मा सौंपा गया. दोनों टीमों को पता चला कि हरियाणा के कुछ लोग स्पा सर्विस के नाम पर देह व्यापार के लिए बाहरी राज्यों से महिलाओं को लाकर व्हाट्सएप और आनलाइन सेक्स रैकेट चला रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – बुजुर्ग गया होटल… पार्टनर ने बताया- ज्यादा उत्तेजना के कारण सांस फूलने लगी… वो बेहोश हो गए, मौत

होटल में मारा छापा

पुलिस अधीक्षक (अपराध) बिशाखा अशोक भड़ाने के निर्देशन पर शनिवार की रात एएचटीयू टीम, पुलिस और एनजीओ इंपावरिंग पीपल के मुख्य कार्यकारी ज्ञानेंद्र कुमार के साथ भट्टा गांव के पास होटल में छापा मारकर ऑनलाइन स्पा सर्विस चलाने वाले तीन पुरुषों और दो महिलाओं को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. सभी आरोपियों के खिलाफ शहर कोतवाली में अनैतिक देह व्यापार निवारण में मुकदमा दर्ज किया गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक