मात्र दो रुपये के लिए गरीब युवक की कर दी हत्या, मुख्य आरोपी फरार, 1 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. पूर्वी गोदावरी जिले में दो रुपये की एक मामूली सी रकम को लेकर एक व्यक्ति ने दूसरे की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है.

घटना काकीनाडा ग्रामीण ब्लॉक के वलासपकला गांव की है. मृतक का नाम सुवर्णाराजू है. मृतक पेशे से मजदूर था और बेहद गरीबी में अपना जीवन यापन कर रहा था.  बताया जा रहा है कि मृतक साइकिल में हवा भराने गया था. मृतक ने साइकिल में हवा भरा लिया लेकिन उसके पास 2 रुपया नहीं था. जिस पर दुकान से उसकी बहस हो गई.

दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि दुकान मालिक सांबा के दोस्त अप्पा राव ने वहां मौजूद लोहे की राड से उसके सिर पर वार कर दिया. सिर पर चोट लगने से वह घायल हो गया. उसे गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल ले गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मामले में पुलिस ने दुकान मालिक और उसके दोस्त के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है. जहां पुलिस ने दुकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन हत्या का मुख्य आरोपी अभी फरार है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।