बड़ी खबर: रेप के आरोप में लार्ड बुद्धा फाउंडेशन के चेयरमैन गिरफ्तार

शिवम मिश्रा,रायपुर। राजधानी के नया रायपुर स्थित लार्ड बुद्धा फाउंडेशन के चेयरमेन हिमाद्रि बरुवा को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. हिमाद्रि पर उसी के फाउंडेशन में काम करने वाली एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है. इसकी शिकायत बीती रात महिला ने राखी थाना में की थी. जिसके बाद आरोपी की गिरफ्तारी हुई है.

राखी थाना पुलिस के मुताबिक लार्ड बुद्धा फाउंडेशन में काम कर रही एक महिला ने फाउंडेशन के चैयरमैन हिमाद्रि बरुवा पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि वो पिछले 8 महीने से अपने झांसे में लेकर दुष्कर्म कर रहा था. बीती रात हिमाद्रि बरुवा के खिलाफ महिला राखी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

इसे भी पढ़ें- हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे भगवान के दरबार से गिरफ्तार, एनकाउंटर के डर से गार्ड को दी थी सूचना 

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ से बड़ी खबर: दिनदहाड़े आंख में मिर्च पाउडर डालकर 71 लाख की लूट, पुलिस ने इलाके में की घेराबंदी

शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद आरोपी के खिलाफ राखी थाने में धारा 376 के तहत अपराध दर्ज किया गया. उसके बाद तत्काल आरोपी हिमाद्रि बरुवा को नया रायपुर सेक्टर 29 स्थित उसके कार्यालय से गिरफ्तार कर थाने ले आया गया है.

इसे भी पढ़ें- पूर्व CM रमन का ट्वीट, पूछा- ‘विकास की चिड़िया कहाँ उड़ रही’ 

पीड़ित महिला अपने पति से विवाद के चलते पिछले एक साल से अलग रह रही थी. महिला का पति जगदलपुर में रेलवे में पदस्त है. महिला अपने 2 बच्चों के साथ नया रायपुर में ही किराए के मकान में रहती थी. इसके अलावा लार्ड बुद्धा फाउंडेशन में काम करती थी.

इसे भी पढ़ें- आरटीई के तहत आवेदन की अंतिम तिथि कल, पालक संघ ने भर्ती प्रक्रिया स्थगित करने की मांग, ये है वजह 

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।