Contact Information

Four Corners Multimedia Private Limited Mossnet 40, Sector 1, Shankar Nagar, Raipur, Chhattisgarh - 492007

रविवार को एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. बस ने बाइक को जबर्दस्त टक्कर मार दी मोटरसाईकिल पर चार लोग सवार थे. ठोकर लगने से चारों लोगों की मौके पर मौत हो गई. सभी मृतक एक ही परिवार के हैं. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एक ही परिवार में हुई चार मौतों की खबर से गांव में मातम है.

लखीमपुर खीरी के महेवागंज में रविवार सुबह सदर कोतवाली क्षेत्र में शारदानगर मार्ग पर गंगाबेहेड पुलिया के पास बड़ा हादसा हो गया. कोतवाली सदर के धौरहरा निवासी श्रीराम का पुत्र सरवन (23) शनिवार की शाम मां महाराजा देवी (55), भाभी प्रज्ञा देवी (36) और पुत्री लकी (5) के साथ फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के पकरिया में बहन की बीमार सास को देखने गए थे. रविवार सुबह करीब 8 बजे चारों लोग एक बाइक से वापस घर लौट रहे थे. रविवार को शारदानगर मार्ग पर इंदिरा मनोरंजन पार्क के आगे गंगाबेहेड पुलिया के पास लखीमपुर जा रही मिनी यात्री बस ने बाइक में टक्कर मार दी.

इसे भी पढ़ें – Road Accident : अंत्येष्टि में शामिल होने जा रहे थे ग्रामीण, ट्रक ने ई-रिक्शा को मारी टक्कर, एक ही गांव के 5 लोगों की मौत

हादसे में सरवन और उसकी भाभी प्रज्ञा देवी, मां महाराजा देवी, और बेटी लकी की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उधर, एक ही परिवार में हुई चार मौतों की खबर से गांव में मातम है. बस समेत ड्राइवर मौके से भाग गया, जबकि पुलिस ने पीछा कर बस को बस स्टैंड से कब्जे में ले लिया है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक