दिग्विजय के गद्दार वाले बयान पर सिंधिया का पलटवार, कहा- ओसामा को ओसामा जी बोले और कहे हमारी सरकार आने पर धारा 370 लागू करेंगे, तो गद्दार कौन?

मुकेश मिश्रा, अशोकनगर। मध्यप्रदेश के गुना जिले के मधुसूदनगढ़ में एक आमसभा के दौरान दिग्विजय सिंह के गद्दारी वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पलटवार किया है। सिंधिया ने मुंगावली में पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह इतने बुजुर्ग नेता हैं उनकी आदत ही यही है।अब मैं उनकी पोल खोलना नहीं चाहता। मैं उस स्तर तक नहीं जाना चाहता जिस स्तर तक दिग्विजय सिंह गए हैं। दिग्विजय सिंह को चुभ रहा है कांटा इसीलिए, निकल रही है अंदर की भड़ास। दिग्विजय के बयान उनकी स्थिति और उन्हीं का मानसिक संतुलन दर्शाता है, जो ओसामा को ओसामा जी कहे और बोले कि हमारी सरकार आएगी तो धारा 370 लागू करेंगे। तो अब गद्दार कौन हैं, यह तो जनता ही बताएगी।

बता दें कि कल मकसूदनगढ़ में दिग्विजय सिंह ने एक सभा में सिंधिया को लेकर खानदानी गद्दार होने का बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि सोच समझ कर गद्दारी करना। एक बार जो गद्दारी कर लेते हैं फिर उनकी पीढ़ी दर पीढ़ी गद्दारी करती है।

Read More : BIG NEWS: पंचायत चुनाव को लेकर कोर्ट नहीं जाएगी कांग्रेस, Congress नेता अपने ही बयान से पलटे, कहा- जो कोर्ट जाएगा उसकी मदद करेंगे लेकिन खुद नहीं जाएंगे 

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह के गढ़ राघौगढ़ में महल के करीबी पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और विधायक स्व मूल सिंह दादाभाई के पुत्र को भाजपा में शामिल करने से दोनों नेताओं में जुवानी जंग का सिलसिला शुरू हो गया है। राजनीतिक गलियारों में सिंधिया का यह कदम राघौगढ़ किले में सेंध मारना बताया जा रहा है।

Read more : Breaking : प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाए से नाराज कांग्रेस नेत्री नूरी खान ने दिया इस्तीफा, अन्य दल में जाने के दिए संकेत

">

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!