whatsapp

Pathan Leaked Online : रिलीज से पहले ही इन वेबसाइट्स पर ऑनलाइल लीक हुई पठान, प्रोड्यूसर ने लोगों से की ये अपील …

निर्माताओं की एंटी-पायरेसी याचिका के बावजूद फिल्म ‘पठान’ के रिलीज से पहले ही ऑनलाइल लीक (Pathan Leaked) होने की खबरें चल रही हैं. रिलीज से एक दिन पहले ‘पठान’ ऑनलाइन लीक हो गई है. टिकटों की एडवांस बुकिंग में पहले दिन के लिए फिल्म के 5 लाख टिकट्स की बुक हो चुके थे. इस फिल्म को 100 से अधिक देशों में रिलीज किया गया है.

ऑनलाइन लीक हुई Pathan

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म Pathan रिलीज से एक दिन पहले दो वेबसाइट पर लीक (Pathan Leaked) हो गई है. कहा जा रहा है कि Filmyzilla और Filmy4wap पर फिल्म लीक की गई है. Read More – Pathaan Box Office Collection : रिलीज से पहले ही Pathaan ने रचा इतिहास, 48 घंटों में पार कर लेगी इतने करोड़ का आंकड़ा …

प्रोड्यूसर ने की अपील

बता दें कि ‘पठान’ निर्माता यश राज फिल्म्स ने प्रशंसकों से सिनेमाघरों में फिल्म देखने को कहा है और बड़े पर्दे से रिकॉर्ड किए गए फुटेज को लीक (Pathan Leaked)करने के प्रति आगाह किया है. इसे लेकर यश राज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है.

ट्वीट करते हुए YRF ने कहा कि ”सब बड़े एक्शन के लिए तैयार हैं? सभी से विनम्र अनुरोध है कि वे किसी भी वीडियो को रिकॉर्ड करने, उन्हें ऑनलाइन साझा करने और कोई स्पॉइलर देने से परहेज करें. पठान का अनुभव केवल सिनेमाघरों में करें.” इसके अलावा निर्माता ने एक ईमेल आईडी भी दी है, जिसपर पाइरेसी की रिपोर्ट की जा सकती है. Read More – इन चीजों से तैयार करें Tasty Raita, बढ़ा देगा आपके खाने का स्वाद …

बता दें कि फिल्म ‘पठान’ 100 से अधिक देशों में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ‘पठान’ को 100 से ज्यादा देशों में 2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म की एडवांस बुकिंग ने भी रिकॉर्ड कायम किया है.

गौरतलब है कि यशराज ने इससे पहले इस स्तर पर कोई फिल्म रिलीज नहीं की है. कोरोना काल के बाद बॉलीवुड पर काले बादल छाए गए हैं. बीते साल कई बिग बजट फिल्में फ्लॉप हुईं है. अब इस फिल्म से उम्मीद जताई जा रही है कि ‘पठान’ इंडियन सिनेमा के अच्छे दिन वापस ला सकती है. कहा जा रहा है कि लॉन्ग वीकेंड में यह फिल्म 200 करोड़ का बिजनेस कर सकती है.

Related Articles

Back to top button