कोरोना संकट के बीच श्री गणेश विनायक ऑई हॉस्पिटल की अभिनव पहल, वीडियो कॉल के जरिये डॉक्टर से परामर्श लेने की दी सुविधा…

रायपुर. कोरोना वायरस को लेकर सरकार के निर्देशों का पालन करते हुए श्री गणेश विनायक ऑई हॉस्पिटल नए नियमों के साथ सेवाएं शुरू की है. प्रबंधन ने बताया कि कोरोना संक्रमण का विशेष ध्यान रखते हुए कम से कम संख्या में लोगों को वेटिंग एरिया में उचित दूरी पर बिठाया जा रहा है.

मरीजों को असुविधा न हो इसलिए सर्जरी व परामर्श संख्या सुनियोजित किया गया है. लोगों की सुविधा को ध्यान में रखकर हॉस्पिटल ने अनूठी पहल की है, अब मरीज घर से निकले बिना फ़ोन पर या वीडियो कॉल पर डॉक्टर से परामर्श ले सकता है. मरीज सुबह 10 से 12 बजे के बीच राजधानी के कलर्स मॉल स्थित हॉस्पिटल में विशेषज्ञों से परामर्श ले सकते हैं.

श्री गणेश विनायक ऑई हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉ चारुदत्त कलमकार ने कहा कि ये मुश्किल समय है, प्रदेशवासियों की सूझबूझ व संयम से हम कोरोना के खिलाफ ये जंग जरूर जीत जाएंगे. बहुत जल्द ये परिस्थितयां अच्छी हो जाएंगी. तब तक हम कोरोना वार्रिएर्स हॉस्पिटल में पूरी निष्ठा के साथ आपके सेवा में लगे हैं. अनावश्यक रूप से हॉस्पिटल में छोटी बीमारी को दिखाने न आएं. यदि परिस्थितयां ऐसे हो जिन्हें टालना संभव न हो तो जरूर दिखाएं.

राज्य के अग्रणी नेत्र चिकित्सीय सेवा संस्थान श्री गणेश विनायक नेत्र अस्पताल ने 24 घंटे एक ही छत के नीचे बेहतरीन सेवा प्रदान कर रही है. पिछले कुछ सालों से टीम एसजीवीएच अंधत्व के खिलाफ लगातार लड़ते हुए राज्य को गौरवान्वित कर उसे विश्वव्यापी रुप से पहचान दिलाई है.

Related Articles

Back to top button
Close
Close
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।