इस दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ी टीम की कप्तानी, बोले युवाओं को मिले मौका

स्पोर्ट्स डेस्क- टीम के सीनियर खिलाड़ी गौतम गंभीर ने दिल्ली रणजी टीम की कप्तानी छोड़ दी है. गौतम गंभीर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वो दिल्ली की रणजी टीम की कप्तानी छोड़ रहे हैं.

गौतम गंभीर ने दिल्ली टीम के मुख्य सेलेक्टर्स अमित भंडारी को इस बात की जानकारी दे दी थी. गंभीर ने कहा था कि अब ये जिम्मेदारी किसी युवा खिलाड़ी को सौंपने का समय आ गया है.

ये बने दिल्ली टीम के कप्तान

गौतम गंभीर के दिल्ली टीम की कप्तानी छोड़ने के फैसले के बाद नीतीश राणा को दिल्ली टीम की कप्तानी सौंप दी गई है. तो वहीं ध्रुव शौरी को उप कप्तान बनाया गया है. दिल्ली की टीम अपना पहला मैच 12 नवंबर से फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेलेगी.

गौरतलब है कि गौतम गंभीर को सीजन के शुरु में ही दिल्ली टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था. गंभीर की कप्तानी में टीम ने विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल तक का सफर तय किया. गौतम गंभीर ने खुद बतौर कप्तान 500 रन बनाए थे. हलांकि गौतम गंभीर ने कप्तानी छोड़ने का फैसला तो कर लिया, लेकिन अभी ये स्पष्ट नहीं किया है कि वो प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलते रहेंगे या नहीं.

विज्ञापन

धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।