आपसी विवाद के चलते विधवा महिला की चाकू मारकर हत्या, आरोपी फरार…

सिरोही. राजस्थान के सिरोही जिले के नागाणी गांव में आपसी विवाद के चलते एक युवक ने विधवा महिला को चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी है. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद अनादरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्च्युरी में रखवाया. वहीं, इस घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार हो गए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, सिरोही जिले के अनादारा थाना क्षेत्र के नागाणी गांव निवासी विधवा महिला लक्ष्मी का एक युवक से पिछले लंबे समय से विवाद चल रहा था. वहीं, आरोपी के खिलाफ अनादारा थाने में विभिन्न धाराओ के तहत मामला भी दर्ज किया गया है और कुछ समय पहले ही जमानत पर आरोपी युवक बाहर आ गया है.

इसे भी पढ़ें- एक साल बाद भी नहीं सुलझी Sushant Singh Rajput के मौत की गुत्थी, मां के नाम था आखिरी पोस्ट…

मिली जानकारी के अनुसार युवक विधवा के घर पंहुचा और धारदार चाकू से महिला की हत्या कर दी. हत्या के बाद से ही आरोपी मौके से फरार बताया जा रहा है. इस घटना के बाद अनादरा थानाधिकारी पदमपाल मय टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को मोर्च्युरी में रखवा दिया. वहीं, इस घटना की गंभीरता को देखते हुए एएसपी मिलन कुमार, रेवदर सीओ नरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और इस घटना की पूरी जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें- Ranbir की सलाह से अगले दिन ही हो गया Arjun Kapoor का ब्रेकअप, दी थी ये राय…

घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी युवक सिरोड़ी निवासी नेतिराम फरार चल रहा है, जिसका पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. इधर, इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने थाने का घेराव किया और आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर उग्र प्रदर्शन करने की चेतावनी दी.

Related Articles

Back to top button
 
धन्यवाद, लल्लूराम डॉट कॉम के साथ सोशल मीडिया में भी जुड़ें। फेसबुक पर लाइक करें, ट्विटर पर फॉलो करें एवं हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।