उधम सिंह नगर। उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक युवक सोना-चांदी नहीं, बल्कि महिलाओं के ब्रा-पैंटी चुराते सीसीटीवी में कैद हो गया. बताया जा रहा है कि युवक अंडरगारमेंट्स पर हस्तमैथुन कर फेंक देता था. इस मामले में पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी. यह अनोखा मामला दिनेशपुर थाना क्षेत्र का है.

दरअसल, दिनेशपुर थाना क्षेत्र में आए दिन महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चोरी हो रहे थे. महिलाओं के अंडरगारमेंट्स की हो रही चोरी से परेशान महिलाओं ने पुलिस को शिकायत पत्र देकर चोर की खोजबीन की मांग की थी. जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी. इस बीच सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दिनेशपुर में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाले गए. जिसमें एक युवक महिलाओं के ब्रा और पैंटी चोरी करते हुए दिखाई दिया.

इसे भी पढ़ें- ‘तुम भी वर्मा हो, मैं भी’… फिर 10 महिला सिपाहियों से संबंध बनाकर मिटाई हवस की प्यास, लूटे करोड़ों रुपए, ऐसे चढ़ा ‘फर्जी पुलिस वाला’ खाकी के हत्थे…

पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि महिलाओं की ब्रा और पैंटी चोरी कर उसके ऊपर हस्तमैथुन कर गंदा कर देता था और बाद में उसे वापस फेंक देता था. एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि दिनेशपुर थाना पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. आरोपी युवक मानसिक रूप से अस्वस्थ है. फिलहाल पुलिस ने आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें- भाई ने गर्भवती बहन को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, एक साल पहले की थी लव मैरिज

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक