हेमंत शर्मा, इंदौर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के पिता स्व. पूनमचंद यादव के निधन पर शोक व्यक्त करने वालों का तांता लगा हुआ है। न्यूज़ 24 मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ और लल्लूराम डॉट कॉम (Lalluram.com) के चेयरमैन नामित जैन उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने सीएम मोहन से मुलाकात की और दुख की इस घड़ी में अपनी गहरी संवेदनाएं प्रकट की।

दरअसल, मंगलवार को सीएम डॉ मोहन के पिता पूनमचंद यादव का 100 वर्ष की आयु में निधन हो गया था। जिससे पूरे परिवार और समर्थकों में शोक की लहर है। Lalluram.com और न्यूज़ 24 एमपी-सीजी के चेयरमैन नमित जैन भी आज उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से मुलाकात की और उनके पिता के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।

ये भी पढ़ें: जब सीएम के पिताजी ने सरकारी गाड़ी में बैठने से कर दिया था साफ इंकार, डाॅ. मोहन यादव मुख्यमंत्री बने तो कहा- ‘सबका भला करना’, कभी किसी की नहीं की सिफारिश, पिता को याद कर भावुक हुए मुख्यमंत्री

आपको बता दें कि पूनमचंद यादव के निधन के बाद से ही मुख्यमंत्री निवास पर शोक व्यक्त करने वालों का तांता लगा हुआ है। राजनीति और मीडिया जगत की कई बड़ी हस्तियां मुख्यमंत्री और उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करने के लिए पहुंच रहे हैं।

ये भी पढ़ें: CM डॉ. मोहन यादव के पिता सेठ पूनमचंद की अंतिम यात्रा: कर्नाटक के राज्यपाल, केंद्रीय मंत्री शिवराज समेत कई हस्तियां हुईं शामिल, नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

पूनमचंद यादव को समाज में उनकी सादगी और निष्ठा के लिए जाना जाता था, और उनके निधन से न केवल परिवार बल्कि पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। सीएम डॉ यादव के परिवार के प्रति संवेदनाओं का सिलसिला जारी है। सभी प्रमुख राजनेता व गणमान्य व्यक्तियों का आना-जाना लगा हुआ है।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m