चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में युवती से छेड़छाड़ करने वाले बदमाशाें को पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है. बदमाशाें ने छेड़छाड़ के अलावा मारपीट की घटना को भी अंजाम दिया था. फिलहाल, पुलिस इस मामले में वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

दरअसल, यह मामल भवारकुआ थाना क्षेत्र का है. जहां हॉस्टल में रहने वाली एक छात्रा के साथ कार सवार युवकों ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया गया था. जिसके बाद छात्रा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत के आधार पर पुलिस ने तमाम सीसीटीवी फुटेज खंगाले और जिसके आधार पर तीन टीमें गठित की गई. जिनमें से एक टीम गुना तो वहीं दूसरी टीम भोपाल रवाना हुई. साथ ही इंदौर में भी युवकों की तलाश की जा रही थी.

इसे भी पढ़ें- ‘साथ जिएंगे, साथ मरेंगे…’, पति की मौत के कुछ मिनट बाद पत्नी ने तोड़ा दम, एक ही चिता पर हुआ दंपति का अंतिम संस्कार

भोपाल में पुलिस ने मनजीत रघुवंशी, संदीप सोलंकी, रवि नरवरिया, संजय रघुवंशी, सौरभ रघुवंशी और शुभम शर्मा को धर दबोचा. जिसमें से तीन बदमाशाें पर जिला बदर की कार्रवाई की गई है. इधर, पुलिस ने बदमाशों को घटनास्थल पर ले जाया गया और उनका जुलूस निकाला गया. इस दौरान बदमाश लड़की छेड़ना पाप है, महिला का सम्मान है कहते नजर आए.

इसे भी पढ़ें- जबलपुर सड़क हादसे में दो मौतः सड़क किनारे खड़े हाईवे में घुसी कार, दो लोगों ने मौके पर तोड़ा दम

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m