रेणु अग्रवाल, धार। मध्य प्रदेश विधानसभा नेता प्रतिपक्ष गंधवानी विधायक उमंग सिंघार ने 24 घंटे के भीतर ही अपने विधानसभा की एक छात्रा को नई स्कूटी उपलब्ध करवा दी। जिससे उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। बच्ची काफी खुश हुई और फिर उन्हें गाड़ी पर बैठाकर घुमाया।

कहीं आप भी तो नहीं खा रहे पैर से गूंथे हुए आटे का मोमोज? इस शख्स के ठेले पर रहती है ग्राहकों की भीड़, अब बनाने का तरीका देख कर देंगे उल्टी

दरअसल, शिक्षक दिवस के मौके पर उमंग सिंघार जीराबाद की शासकीय कन्या स्कूल में पहुंचे थे। यहां वह कार्यक्रम में शामिल हुए। इसी दौरान तानिया मालवीया ने आगे की पढ़ाई के लिए उनसे स्कूटी की मांग की जिस पर उन्होंने बच्ची से वादा किया और 24 घंटे के भीतर ही छात्रा को एक्टिवा गिफ्ट में दी। 

गर्लफ्रेंड से मिलने छत्तीसगढ़ से MP जाता था बॉयफ्रेंड, 1 साल तक नर्सिंग छात्रा से बनाया जिस्मानी संबंध, शादी से मुकरा तो युवती ने…

छात्रा ने उमंग सिंघार को किया धन्यवाद

स्कूटी पाकर तानिया खुशी से झूम उठी और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार को धन्यवाद भी दिया। स्कूल दौरे के दौरान उन्होंने अवस्थाएं देखी थी, वह सारी अव्यवस्थाएं अब ठीक भी हो चुकी है। स्कूल में पंखे की साफ-सफाई के साथ अन्य आवश्यक सामग्री और खेलकूद की सामग्री भी छात्र-छात्राओं को उपलब्ध हो चुकी है। इसी के चलते स्कूल के सभी छात्र-छात्राओं ने भी उनका आभार जताया।  

बिना कर्ज लिए 30 लाख का कर्जदार हुआ युवक: कोरियर संचालक को नहीं लगी भनक, सिबिल स्कोर चेक किया तो उड़ गई नींद

उमंग सिंघार ने कहा, आज बालिका तान्या के चेहरे की खुशी देखने लायक थी। जब मैंने उसे स्कूटी भेंट की। खुशी क्या होती है, आज इस बालिका के चेहरे पर देखी।शुक्रवार को धार जिले के जीराबाद शासकीय स्कूल की बालिका ने बड़े दुखी मन से मुझसे कहा था कि उसे परीक्षा में अच्छे नंबर आए, पर उसे सरकारी योजना के तहत मिलने वाली स्कूटी नहीं मिली।

स्कूटी भेंट करनें के बाद उसने सबसे पहले स्कूटी पर मुझे बैठाया। किसी बच्चे को उसका मनपसंद खिलौना मिलने पर उसे जो खुशी मिलती है, वही आज मैने उसके चेहरे पर देखी। मेरे लिए यह खुशी अनमोल है। आपको ढेरों शुभकामनाएं। ईश्वर से आपके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं। प्रदेश की हर बेटी ऐसे ही पढ़े और खूब आगे बढ़ें।


उज्जैन दोषियों पर कार्रवाई की मांग

मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर न्यायालय के आदेश के बाद में एफ.आई.आर दर्ज हुई है। जिसको लेकर अब राजनीति गरमा गई है। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव से मांग की है कि जल्द से जल्द मंत्री से इस्तीफा लें। साथ ही उज्जैन में हुई दुष्कर्म की घटना को लेकर भी कहा कि मध्यप्रदेश का गृह मंत्रालय मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के पास में है। उज्जैन में जो दुष्कर्म की घटना हुई है, उसमें जिन भी आरोपियों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है, उन आरोपियों पर शासन प्रशासन जल्दी से जल्दी कार्रवाई करें। 

सब्र तो कर लेते… ब्रिज से गुजर रही थी ट्रेन, तभी हवन सामग्री विसर्जित करने लगा शख्स, पैर फिसलने से चंबल नदी में गिरा

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m