राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्य प्रदेश की विधायक निर्मला सप्रे के इस्तीफे की अटकलें तेज हो गई है। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाली विधायक निर्मला सप्रे ने अब तक विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा नहीं दिया है। रिजाइन दिया तो सागर जिले की बीना विधानसभा, श्योपुर की विजयपुर और सीहोर जिले की बुधनी विधानसभा सीट पर एक साथ उपचुनाव होंगे।

सीएम मोहन का बीना दौरा आज

दरअसल, आज सोमवार को एमपी के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सागर जिले के दौरे पर रहेंगे। जहां वे बीना में आयोजित कार्यक्रम में लाडली बहनों के खातों में राशि ट्रांसफर करेंगे। इस बीच बीना विधायक निर्मला सप्रे के इस्तीफे की अटकलें तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि वे आज विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे सकती हैं।

ये भी पढ़ें: लाडली बहनों को मिलेगी सौगात: सीएम डॉ मोहन बोले- सावन माह के बाद देंगे दूसरा उपहार, PM मोदी की मंशा अनुरूप जितना हो सकेगा करूंगा

लोकसभा के बीच कांग्रेस के तीन विधायक बीजेपी में हुए थे शामिल

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस के तीन विधायक भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। जिनमें से कमलेश शाह और रामनिवास रावत कांग्रेस विधायक पद से इस्तीफा दे चुके हैं। उपचुनाव के बाद कमलेश शाह बीजेपी से विधायक भी बन चुके हैं। वहीं निर्मला सप्रे ने बीजेपी में शामिल होने के बाद भी कांग्रेस विधायक पद से इस्तीफा नहीं दिया है। अगर वे इस्तीफा देती है तो बीना, बुधनी और विजयपुर विधानसभा सीट पर एक साथ उपचुनाव हो सकते हैं।

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m