चंकी बाजपेयी, इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बार फिर से स्कूल को बम से उड़ा देने की धमकी भरा कॉल बच्चे के पालक के फोन पर पहुंचा है। जिसकी जानकारी लगते ही स्कूल के स्टाफ और पुलिस की डायल हंड्रेड को दी गई। तुरंत पुलिस हरकत में आई और BDS की स्कॉट गार्ड के साथ ही तमाम सुरक्षा जांच पड़ताल कर चैन की सांस ली है। 

खुलेआम गुंडागर्दी! देर रत रेस्टोरेंट मालिक और भाई पर बदमाशों ने किया लाठियों से हमला, CCTV में कैद

दरअसल इंदौर में फर्जी तरीके से अज्ञात लोगों द्वारा कई बार एयरपोर्ट को उड़ा देने की धमकी भरे मेल भेजे गए। तो वहीं कई बार निजी संस्थानों, हॉस्पिटल को भी निशाना बनाने की बात कही गई थी। लेकिन इस बार एक एडवांस गुरुकुल एकेडमी नामक स्कूल को बम से उड़ा देने की धमकी भरा कॉल बच्चों के पालक के पास पहुंचा। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना स्कूल स्टाफ और डायल हंड्रेड को दी। 

शिकायत के आधार पर डीसीपी विनोद कुमार मीणा ने पूरे मामले को संज्ञान में लिया, इसके बाद BDS की टीम सहित थाने का बल मौके पर पहुंचा। छानबीन के दौरान जांच अधिकारियों को कुछ भी मौके से नहीं मिला। लेकिन जिस नंबर से कॉल आया है, उसकी जांच पड़ताल की जा रही हैं। लेकिन जिस तरह से भय का माहौल बनाया गया है उसके कारण कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि जिस परिजन के पास यह फोन आया था, उनके बारे में भी पूरी जांच की जा कर रही है। 

Follow the LALLURAM.COM MP channel on WhatsApp
https://whatsapp.com/channel/0029Va6fzuULSmbeNxuA9j0m