गोरखपुर. उरुवा थाना क्षेत्र के एक मदरसे के मौलवी ने बड़ी ही घिनौनी करतूत की. मदरसे में पढ़ने वाली छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया. छात्रा की चीख पड़ोस के प्राथमिक स्कूल के बच्चों को सुनाई दी तो उन्होंने गांववालों को इसकी सूचना दी. इसके बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मौलवी को धर दबोचा. साथ ही मौलवी की जमकर पिटाई की उसके बाद आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया.

दरअसल सोमवार की सुबह मदरसे में सभी बच्चे पढ़ने के लिए आए थे. मौलवी रहमत अली ने पढ़ाई खत्म होने के बाद सभी बच्चों को घर भेज दिया, लेकिन 14 साल की एक मासूम छात्रा को उसने जबरन रोक लिया. इसके बाद बंधक बनाकर उसके साथ गंदा काम किया. इस समय बच्ची की चीख-पुकार सुन पास के प्राथमिक स्कूल के बच्चे पहुंच गई. इस पर उन्होंने ग्रामीणों को इसके बारे में जानकारी दी. कुछ ही समय में ग्रामीण मौके पर पहुंचे. उन्होंने आरोपी रहमत अली को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया.

इसे भी पढ़ें – पुरानी रंजिश में मौत का खेलः बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर पर दागी एक बाद एक गोलियां, घर के बाहर दिया वारदात को अंजाम

सूचना मिलने पर सीओ रत्नेश सिंह और उरुवा थानेदार मौके पर पहुंचे. एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया कि किशोरी से दुष्कर्म के आरोपी रहमत अली को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी मौलवी रहमत अली के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया हैं. आरोपी मौलवी मूल रूप से संतकबीर नगर जिले के बिधियानी गांव का निवासी है. वह गोरखपुर क्षेत्र के उरुवा क्षेत्र के एक मदरसे में पढ़ाने का काम करता है.

छत्तीसगढ़ की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक