एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पति विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ एक रोमांटिक फोटोशूट करवाया है. एक्ट्रेस ने इस फोटोशूट का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं. वह बाथटब में फोटोशूट करवाती नजर आईं. वहीं ये कपल बहुत आकर्षक और स्टाइलिश लग रहे हैं.

बता दें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की है, जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने नेचुरल मेकअप लुक और बालों का पोनीटेल बनाया है. इसके साथ ही स्टड इयररिंग्स और ब्लैक हील्स के साथ लुक को पूरा किया है. उनके पति विक्की जैन सफेद टी-शर्ट, मैचिंग ब्लेजर और ट्राउजर में शानदार दिख रहे थे. वीडियो में दोनों एक दूसरे को गले लगाते और कैमरे के सामने पोज देते दिख रहे हैं. क्लिप में आगे अंकिता को बाथटब में पोज देते हुए दिखाया गया है.

विक्की जैन संग शादी

इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कैप्शन में लिखा, “हमने अपना मिडिल नाम ‘हॉट एंड सैसी’ रखा है.”उनके एक फैन ने पोस्ट पर कमेंट किया, “यह सबसे हॉट जोड़ी है.” एक अन्य यूजर्स ने कहा, “यह हॉट है.” बता दें कि अभिनेत्री अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 14 दिसंबर 2021 को मुंबई में एक पारंपरिक समारोह में बिजनेसमैन विक्की जैन (Vicky Jain) के साथ शादी के बंधन में बंधी थी.

वो शो जिससे हिट हुई एक्ट्रेस

विक्की जैन (Vicky Jain) ने साल 2009 में ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना की भूमिका निभाई थी. उनके एक्टिंग करियर को इस शो ने ऊंचाइयों तक पहुंचाया. इस शो में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मानव की भूमिका निभाई थी.