फतेहपुर. उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में महिला शिक्षक से अभद्रता का मामला सामने आया है. टीचर ने स्कूल के प्रिंसिपल पर ही आरोप लगाया है. टीचर के मुताबिक प्रिंसिपल स्कूल में टीचर से अश्लील हरकतें करता था. महिला शिक्षक ने इसकी शिकायत पुलिस से की. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज मामले की जांच शुरु कर दी है.

दरअसल, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल की महिला शिक्षा मित्र ने प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाया है. जहां कमरे में अकेला पाकर प्रिंसिपल ने महिला शिक्षा मित्र के कपड़े फाड़े फिर बलात्कार करने की कोशिश की. पीड़ित महिला ने प्रिंसिपल पर स्कूल में लगातार अश्लील हरकतें करने का भी आरोप लगाया है. जिसके बाद पीड़ित महिला ने एसपी से मामले की शिकायत की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

इसे भी पढ़ें : दोस्ती, झांसा और गंदा कामः बस में 17 साल की लड़की की युवक से मुलाकात, कहानी गढ़कर ले गया अपने घर, फिर 15 दिन तक बुझाई हवस की प्यास

महिला का कहना है कि प्रधानाध्यापक उनके साथ बदतमीजी करते हैं. लेकिन जब महिला शिक्षक ने इसकी शिकायत विभाग से की तो विभाग ने दबाव बनाकर जबरदस्ती सुलहनामा लिखा लिया गया. महिला शिक्षिका का आरोप है कि प्रिंसिपल जबरदस्ती उनके कमरे में घुस जाते हैं और हाथ से पकड़कर घसीट देते हैं. गाली-गलौच भी करते हैं. पीड़िता का कहना है कि पुलिस में शिकायत पत्र दिया है लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई है. शिक्षिका ने प्रिंसिपल का नाम रावीन सिंह बताया है.